कन्हैया ने संघ पर किया हमला तो युवक ने दिखाया काला झंडा, भीड़ ने जम कर पीटा

जेएनयू छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में  सभा को संबोधित करने के दौरान आरएसएस समर्थ युवक ने काला झंडा दिखा दिया उसके बाद वहां मौजूद भीड़ ने युवक की जम कर पिटायी कर दी. 

IMG_5266

 

इस दौरान पुलिस ने कन्हैया का विरोध कर रहे दो लोगों को हिरासत में लिया है। वहीं, भाजपा ने इस घटना की निंदा की है। भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि बिहार सरकार भारत माता की जय बोलने वालों पर डंडे चलवा रही है।

यह आयोजन ऑल इंडिया स्टूडेंट फेडरेशन और ऑल इंडिया यूथ फेडरेशन ने किया था. इस सभा में खचाखच भीड़ थी और लोग कन्हैया को सुनने के लिए बेताब थे. इस अवसर पर कन्हैया ने दो घंटे तक बात रखी और आरएसएस पर जम कर प्रहार किया.

कन्हैया ने कहा कि आरएसएस झूठ और व्यक्ति की भक्ति पर आधारित संगठन है. उन्होंने कहा कि आरएसएस के झूठ और अफवाह से आजादी का उनके पास एक मंत्र है.

 

कन्हैया ने कहा है कि काला झंडा दिखाया जाए या जूते फेंके जाएं, उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है।

 

कन्हैया सभा में आजादी के मुद्दों को लेकर बात कर रहे थे। इसका आयोजन ऑल इंडिया स्टूडेंट फेडरेशन और ऑल इंडिया यूथ फेडरेशन ने किया था। यूथ फेडरेशन सीपीआई का यूथ विंग है। कई लोग लाठी-डंडे लेकर मुस्तैद थे।

 

पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद विरोध करने वाले युवक को कन्हैया समर्थकों के चंगुल से छुड़ाया। कन्हैया अपने गृह राज्य बिहार के दो दिवसीय दौरे पर हैं। इससे एक दिन पहले उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, राजद प्रमुख लालू यादव समेत कई वामपंथी नेताओं से मुलाकात की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*