कांग्रेस के होली मिलन में हंगामा

new congrer

कांग्रेस मुख्‍यालय सदाकत आश्रम के होली मिलन समारोह में जमकर हंगामा हुआ। पार्टी कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्‍यक्ष अशोक चौधरी के खिलाफ नारेबाजी की। जबकि श्री चौधरी कहना था कि पार्टी हाईकमान के निर्देश पर संगठन का पुनर्गठन किया गया है।

 

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार, पार्टी की ओर से आज होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया था। इस मौके पर पार्टी संगठन के पुनर्गठन में पद से हटाए गए लोगों ने पार्टी मुख्‍यालय पहुंचकर हंगामा किया, जबकि पार्टी मुख्‍यालय के अंदर रंगारंग सांस्‍कृतिक कार्यक्रम चल रहा था। बताया जाता है कि होली मिलन समारोह के दौरान कांग्रेसी नेता आपस में ही भिड़ गए। दोनों गुट के लोगों के बीच जमकर हाथापाई हुई। इसमें कुछ लोगों को हल्की चोटें भी आईं। विरोधी गुट अब प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौधरी के खिलाफ दिल्ली जाकर हाई कमान से शिकायत करने का मन बना रहे हैं। कांग्रेस के करीब 50 नेता-कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौधरी के खिलाफ नारेबाजी की और तोड़फोड़ की। इन्हें रोकने के लिए पुलिस भी बुलानी पड़ी, तब जाकर कहीं मामला शांत हुआ।

 

इस संबंध में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशोक चौधरी ने कहा कि हाईकमान ने सभी जिलों में अध्यक्ष की फेरबदल की है, जो पांच से अधिक से इस पद पर काबिज थे, उन्हें बदला गया है। यह कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी का फैसला है। कोई यह न समझे कि वह पार्टी से ऊपर है। उन्होंने कहा कुछ लोग बेगूसराय से ज्ञापन लेकर आए थे। उन्हीं लोगों ने उपद्रव किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*