चंपारण के खेत में एक साथ दो शव मिलने से हड़कंप

चंपारण के खेत में एक साथ दो शव मिलने से हड़कंप

आदापुर थाना क्षेत्र के नवल यादव के पुत्र मनीष कुमार तथा ब्रह्मदेव यादव के पुत्र भरत यादव गांव साकिन कचुरबारी निवासी की हत्या गला दबाकर कर दी गई ।

नेक मोहम्मद

छौड़ादानो। पूर्वी चम्पारण में हत्या की फैक्ट्री खुल गई है ।आदापुर थाना क्षेत्र के नवल यादव के पुत्र मनीष कुमार तथा ब्रह्मदेव यादव के पुत्र भरत यादव गांव साकिन कचुरबारी निवासी की हत्या गला दबाकर कर दी गई । हत्यारे हत्या कर शव को सिरीसीया काला के सरेह ईंख के खेत में फेंक दिया है। जब सुबह लोग अपने अपने घर से बाहर निकलकर सरेह मे जाने लगे तो दो शव देखकर भयभीत हो गये। कुछ देर बाद ही लोग जमा हो गये। लोगों ने शोर किया और फौरन आदापुर थाना पुलिस को सूचना दी कि सिरीसीया काला के सरेह में दो शव फेंका हुआ है। थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर अपने कब्जे में लेकर कागजी कार्रवाई पुरी कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मोतिहारी भेज दिया है।

इस घटना से लोगो में दहसत व्याप्त है। परिजनो का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। परिजन का शक पड़ोसी के ऊपर है। इस घटना में अभी तक प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है । प्राथमिकी दर्ज होने पर नामजद अभियुक्त के नाम का पता चलेगा । सुशासन की सरकार में आये दिन हत्या लूटमार की घटनाएं हो रही हैं । फिर भी सरकार की आंख खुल नहीं रही है। अभी तक थाना पुलिस के द्वारा किसी व्यक्ति की गिरफ्तारी नहीं हुई है । प्राथमिकी दर्ज होने के बाद कारण का पता चल पायेगा । इस घटना की जानकारी आदापुर थानाध्यक्ष महेंद्र कुमार ने दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*