जदयू की चूड़ा-दही पर नोटबंदी की मार

नोटबंदी के पक्ष में खड़े नीतीश कुमार की पार्टी जदयू पर ही नोटबंदी की सर्वाधिक मार पड़ी है। पिछले कई वर्षों से वीरचंद पटेल पथ स्थित न्‍यू पटना क्‍लब में जदयू की ओर मकरसंक्रांति पर कार्यकर्ताओं के लिए चूडा-दही का आयोजन किया जाता था। लेकिन इस बार पार्टी नोटबंदी की शिकार हो गयी है। इस वर्ष पार्टी के प्रदेश अध्‍यक्ष वशिष्‍ठ नारायण सिंह की ओर से दिया जाने वाला चूड़ा-दही का भोज उनके आवास पर होगा। वे हज भवन के पास विधान पार्षद रणवीर नंदन के नाम से आवंटित आवास में रह रहे हैं और वहीं से पार्टी का अध्‍यक्षीय कार्यालय संचालित होता है।djkj

वीरेंद्र यादव

जदयू 15 को खिलाएगा चूड़ा-हदी

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार, जदयू की ओर से 15 जनवरी को वशिष्‍ठ सिंह के आवास पर कार्यकर्ताओं को आमंत्रित किया जा रहा है। इस दौरान पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष व सीएम नीतीश कुमार, राजद प्रमुख लालू यादव और राज्‍य सरकार के मंत्री और महागठबंधन के विधायकों को भी आमंत्रित किया जा रहा है।

 

लालू यादव आवास पर 14 को चूड़ा-दही

राजद प्रमख लालू यादव के आवास 10 सर्कुलर रोड में 14 जनवरी को दही-चूड़ा का आयोजन किया जा रहा है। इस संबंध में आज आधिकारिक सूचना जारी की गयी है। इसमें भी सीएम नीतीश कुमार के अलावा राज्‍य सरकार के मंत्री और महागठबंधन के विधायकों को आमंत्रित किया जा रहा है। दोनों ही पार्टियों में खाने वाले चेहरे लगभग एक समान ही रहेंगे। थोड़ा अंतर यह होगा कि 10 नंबर में दियारावासी की बड़ी तादाद होगी, जबकि वशिष्ठ सिंह के आवास पर झकास कुर्ता और पायजामा वाले अधिक नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*