जद यू विधायक ने किया जानलेवा हमला, मचा उत्पात

बेगूसराय में जद यू विधायक नरेंद्र सिंह उर्फ बोगो सिंह और उनके साथियों पर एक स्थानीय व्यक्ति पर जान लेवा हमला करने का मामला दर्ज हुआ है, घटना के बाद सोमवार को लोगों ने घंटों एनएच जाम रखा.

बेगूसराय मे बाहुबली के रूप मे चर्चित मटिहानी के जदयू विधायक नरेन्द्र कुमार सिंह उर्फ बोगो सिंह एक बार फिर सुखिर्यो मे है । इस बार विधायक पर लाइन होटल पर चढकर जानलेवा हमला और मारपीट करने का संगीन आरोप लगा है ।

महफूज रशीद, बेगूसराय से

इस संबध मे सहायक थाना संधौल मे इन पर जानलेवा हमला और मारपीट जैसे संगीन मामले के तहत मामला दर्ज हुआ है । धटना आज सुबह तकरीबन चार बजे उस वक्त की है जब विधायक और उनके सरकारी और निजी अंगरक्षक सहित छह लोगं कांग्रेस यादव नामक व्यति के लाइन होटल पर मारपीट और जानमारने की नीयत से पहुंचे ।

पीडित परिवार ने इस धटना के विरोध मे स्थानीय आक्राषित लोगो के साथ तकरीबन पांच धंटे तक एन एच – 31 को जाम कर दिया । अमरौर चैक के पास लगी इस जाम को छुडाने मे पुलिस को काफी मशकक्त करनी पड़ी । बताया जा रहा है कि कांग्रेस यादव और विधायक के बीच जमीन को लेकर पुर्व से ही विवाद चल रहा है, जिसको लेकर आरोप और प्रत्यारोप का दौर काफी दिनो से जारी है । इस संबध मे पुलिस मामला दर्ज कर अनुसंधान मे जूट गई है ।

कांग्रेस यादव और उसके परिवार के लोगो का आरोप था कि विधायक और उसके सरकारी और नीजि अंगरक्षक अपने अन्य लोगो के साथ काॅग्रेस यादव के लाइन होटल पहॅुचे और साये लोगो को जगाकर कांग्रेस यादव और रंजीत यादव को उठाकर जान मारने की नियत से ले जाने लगे । इस दौरान पिस्तौल की छिना झपटी भी हुई जिससे जान बच गई और लोगो के जागने पर आरोपी गाडी पर बैठ कर भाग गए ।
आक्रोषित लोगो का आरोप है की विधायक दबंग ही नही सतारूढ दल से आते है जिसको लेकर अबतक कोई कारवाई नही हो पा रही है ।

इस संबध मे स्थानीय थाने को इस बात की सूचना भी दी गई पर पुलिस कई धंटे बाद पहॅूची । इसको लेकर गुस्साये लोगो ने एन एच – 31 को जाम कर दिया । बाद मे डीएपी और एसडीओ के आने के बाद लोगो ने जाम हटाया ।

गुस्साये लोग विधायक और उसके अंगरक्षक की गिरफतारी की मांग पर डटे हुए थे। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस के वरीय अधिकारियो ने उस जमीन का मुआयना किया जिसको लेकर धात प्रतिधात की लडाई चल रही है । बताते चले की कांग्रेस यादव और विधाकय के बीच एन एच के समीप 15 कठठे की एक जमीन पर विवाद चल रहा है । लोगो का आरोप है की विधायक रास्ते को लेकर रोडा अटकाये हुए हैं और जमीन मालिक को इस पर आने जाने से रोक लगाकर, जमीन बेचने का दबाब बना रहे है । इसको लेकर पुर्व मे भी विवाद हुआ था । लेकिन उस पर कोई कारवाई नही हो पाई ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*