जेल में कैद अनंत सिंह ने दी फेसबुक पर होली की शुभकामना

अनेक आपराधिक मामलों में जेल में बंद विधायक अनंत सिंह ने फेसबुक पर बिहार की जनता को होली की  शुभकामना दी है.anant.singh modified

अनंत सिंह ने अपनी वॉल पर लिखा है ‘आप सभी बिहारवासियों को होली की हार्दिक शुभकामनाएं’ .

इस बधाई संदेश में अनंत सिंह ने अपनी तस्वीर भी अपलोड की है. जेल में रहते हुए फेसबुक पर बधाई संदेश देने पर हो सकता है कि कुछ लोग सवाल खड़ा करें.

लेकिन मंगलवार सुबह आठ बजे के करीब अपलोड हुए इस शुभकामना संदेश को दो हजार के करीब लोगों ने लाइक किया है जबकि काफी संख्या में लोगों ने उन्हें भी जवाबी बधाई दी है.

भले ही मकामा के विधायक ने फेसबुक पर होली की शुभकामना दी है लेकिन जानकारों का कहना है कि अनंत सिंह अपना फेसबुक अकाउंट खुद से अपडेट नहीं करते. उनका अकाउंट उनके सहयोगियों द्वारा अपडेट किया जाता है. लेकिन जेल में कैद विधायक द्वारा सार्वजनिक मंच से बधाई देने पर सवाल खड़ा हो सकता है.

गौरतलब है कि जद यू विधायक रहते पिछले वर्ष अनंत सिंह को एक युवक की हत्या के बाद गिरफ्तार कर लिया गया था. उनके सरकारी आवास पर घंटों छापामारी चली थी. इसके बाद हुए चुनाव में अनंत सिंह ने निर्दलीय चुनाव लड़ा और जीत हासिल की थी. उनके ऊपर हत्या और अपहरण के 21 मामले दर्ज हैं. इनमें से 18 मामलों में उन्हें जमानत मिल चुकी है. तीन मामले पर अगले कुछ दिनों में सुनवाई होने वाली है.

More about Anant Singh  21 में से 18 मामलों में मिली अनंत सिंह को जमानत

बाबू जी संत थे, कुतियो नहीं मारे- अनंत सिंह

राणा तूफान ने मचाया बवंडर, अनंत गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*