तेजप्रताप ने दिया शंखनाद का चाइलेंज, कहा – नीतीश और भाजपा की निकल जाएगी जान

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे व पूर्व स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री तेजप्रताप यादव ने रविवार को पटना के गांधी मैदान में आयोजित ‘देश बचाओ, भाजपा भगाओ’ रैली में अलग ही अंदाज में भाषण देते दिखे. कभी भगवान शंकर और तो कभी कृष्‍ण के गेट में चर्चा में रहने वाले तेजप्रताप यादव ने रैली में खुद को आज के महाभारत का कृष्‍ण बताते हुए मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार और भाजपा नेताओं को शंखनाद का चाइलेंज दे दिया. उन्‍होंने कहा कि कोई भाजपा नेता शंखनाद नहीं कर पाएगा, क्‍योंकि हार्ट अटैक आ जाएगा.

नौकरशाही डेस्‍क

तेजप्रताप ने आगे कहा कि कोई मुरली बजा लेगा ? नीतीश कुमार फूंकते रह जाएंगे, जान निकल जाएगा. इससे पहले उन्‍होंने दावा किया कि बाढ़ में फंसी जनता भी गांधी मैदान में उपस्थिति दर्ज कराई है, जिससे दिल गदगद हो गया. उन्‍होंने कहा कि आज जन सैलाब उमड़ा है. इसलिए मैं सोउंगा नहीं, जब तक कि भाजपा के राज को चीर नहीं दूंगा. मौसम की ओर इशारा करते हुए तेज ने कहा कि भगवान भी महागठबंधन की रैली का साथ दे रहे हैं.

अपने भाषण के खास अंदाज के लिए जाने जाने वाले राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के अंदाज में तेजप्रताप ने हंसते हुए कहा कि पापा सोच रहे होंगे कि मेरा भाषण चुरा लिया, मगर हम बोलेंगे. उन्‍होंने कहा कि मैं शंखनाद करूंगा, तभी लड़ाई होगी. मेरा अर्जुन, मेरा भाई तेजस्‍वी है. असली लड़ाई शंखनाद के बाद ही शुरू होगी.

बता दें राजद-जदयू-कांग्रेस की महागठबंधन की सरकार मे तेजप्रताप यादव स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री थे. तब उनके कई बयानों और हरकतों ने सुर्खियां बटोरी थी. कभी वे सभा में मुरली की तान छेड़ते नजर आये थे, तो कभी सोशल मीडिया में महाकाल के रूप में उनका वीडियो वायरयल हुआ था. विधान सभा में तो अपने भाषण में पत्रकारों को अल्‍बेंडाजोल की दवाई खाने तक की नसीहत दे दी थी.

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*