दो डीएम समेत 6 आइएएस जाएंगे प्रशिक्षण पर, प्रभार बंटा

दरभंगा व रोहतास के डीएम समेत छह आइएएस अधिकारी अनिवार्य सेवाकालीन प्रशिक्षण के लिए अवकाश पर जा रहे हैं। प्रशिक्षण 18 अगस्‍त से 10 अक्‍टूबर दिया जाएगा। इस अवधि में इनके कार्यों के निर्वहन के लिए अधिकारियों के बीच कार्यों का बंटवारा किया जा चुका है। यह प्रशिक्षण तीसरे फेज के लिए है। प्रभार इन अधिकारियों के प्रस्‍थान व आगमन के बीच का होगा। इसकी अधिसूचना जारी कर दी गयी है।

 

जारी अधिसूचना के अनुसार, दरंभगा के जिलाधिकारी कुमार रवि का प्रभार वरीयत्‍तम अपर समाहर्ता दरभंगा को सौंपा गया है, ज‍बकि रोहतास के डीएम संदीप कुमार आर पुडकलकट्टी का प्रभार वरीयत्‍तम अपर समाहर्त्‍ता राधाकिशोर झा को सौंपा गया है। आदेश तितमारे के जिम्‍मे दो विभागों का प्रभार है। कम्‍फेड के निदेशक का प्रभार पशुपालन विभाग की सचिव हरजोत कौर को सौंपा गया है, जबकि प्रशासनिक सुधार मिशन के अपर निदेशक का प्रभार सामान्‍य प्रशासन विभाग की अपर सचिव बंदना प्रेयसी को सौंपा गया है।

 

कृषि निदेशक धर्मेंद्र सिंह का प्रभार विज्ञान प्रौद्योगिकी विभाग के निदेशक विनय कुमार को सौंपा गया है। जबकि बिहार स्‍टेट पावर जेनरेशन कंपनी के प्रबंध निदेशक जितेंद्र श्रीवास्‍तव को दो जगहों का अतिरि‍क्‍त प्रभार सौंपा गया है। ब्रेडा के निेदेशक दयानिधान पांडेय और नार्थ बिहार पावर डिस्‍ट्रीब्‍यूशन के प्रबंध निेदेशक  बालामुरुगन डी  के कार्यों का प्रभार श्री श्रीवास्‍तव का सौंपा गया है। यह प्रभार संबंधित पदाधिकारियों के अवकाश के दिन से शुरू होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*