नये साल का तोहफा:‘सिमेज निबंध प्रतियोगिता’ में पाइए हर हफ्ते इनाम

नौकरशाही डॉट इन अपने पाठकों को 2015 की शुरुआत के साथ एक नियमित पुरस्कार का तोहफा देने की घोषणा कर रही है. ‘सिमेज निबंध प्रतियोगिता’ के तहत आप जीत सकेंगे हर हफ्ते ढ़ेरों इनाम.

‘सिमेज निबंध प्रतियोगिता’

‘सिमेज निबंध प्रतियोगिता’

पटना के सिमेज {CIMAGE} कॉलेज द्वारा प्रायोजित इस निबंध प्रतियोगिता की शुरुआत जनवरी से हो रही है. इसके तहत 14 से 18 वर्ष आयु के छात्र-छात्रा हर हफ्ते अगले एक वर्ष तक अपनी सृजनशीलता का उपयोग कर सकेंगे. इस आयु वर्ग के छात्र आम तौर पर नौवीं से बारहवीं कक्षा के विद्यार्थी होते हैं. हम हर हफ्ते एक विषय की घोषणा करेंगे और सर्वश्रेष्ठ तीन निबंधों को पुरस्कृत किया जायेगा.

पुरस्कार

इसके तहत सिमेज कॉलेज की तरफ से 251 रुपये मूल्य के तीन कलम हर हफ्ते पुरस्कार स्वरूप दी जायेगी. वैसे प्रतियोगिता में शामिल होने वाले हर प्रतिभागी को सांत्वना पुरुस्कार भी दिया जायेगा.

सम्मानित छात्रों के निबंध उनकी तस्वीर के साथ नौकरशाही डॉट इन में प्रकाशित किया जायेगा.
इस प्रतियोगिता का मकसद युवा वर्ग में लेखन-कला का विकास करना है. सिमेज कॉलेज के निदेशक  नीरज अग्रवाल इस प्रतियोगिता के प्रति काफी उत्साहित हैं. वह कहते हैं “नयी पीढ़ी में सृजनशीलता उभारने का यह बेहतरीन अवसर साबित हो सकता है”. सिमेज कालेज प्रबंधन और इनफार्मेशन टेक्नालॉजी के क्षेत्र में युवाओं को शिक्षण और प्रशिक्षण देता है और यह मगध विश्वविद्यालय से अफिलियेटेड है.

निबंध  के विषय के बारे में हम अगले दिनों में  नौकरशाही डॉट इन पर घोषणा करेंगे.

अगर आप भी इस प्रतियोगिता में शामिल होना चाहें तो हम आपका स्वागत करते हैं. आप हमारे ईमेल आईडी पर  एक मेल भेजें ताकि हम आप से सम्पर्क कर सकें.  हमारा ईमेल आईडी है news@naukarshahi.com

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*