नवादा के बड़े अखबार वितरक लापता, अपहरण की आशंका

नवादा के प्रसिद्ध अखबार वितरक  राहुल सिंह मंगलवार की सुबह काम पर जाने के दौरान  अचानक ला पता हो गये, परिजनों ने अपहरण की आशंका जतायी है.

राहुल सिंह की फाइल फोटो

राहुल सिंह की फाइल फोटो

विनायक विजेता
वर्षों से नवादा में अखबार वितरण की एजेंसी देख रहे 36 वर्षीय राहुल सिंह मंगलवार को तड़के रहस्यमय ढंग से लापता हो गए। राहुल सिंह शहर के इज्जतदार परिवार से आने वाले स्व.उदयभान सिंह के इकलौते पुत्र हैं जो अपने पिता की मौत के बाद अखबार के एजेंसी का काम देख रहे थे।

सूत्रों के अनुसार राहुल मंगलवार को तड़के नवादा के बुंदेलखंड से नवादा सरकारी बस स्टैंड जाने के लिए निकले थे जहां उनकी अखबार की एजेंसी है, पर वह एजेंसी नहीं पहुंचे। परिजनों ने राहुल के अपहरण की आशंका जताते हुए पुलिस को इसकी सूचना दी।

 

सूचना मिलते ही नवादा के पूरे पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया और एसपी परवेज अख्तर सहित तमाम वरीय अधिकारी राहुल सिंह के घर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रहे हैं। राहुल का मोबाइल घर में ही पाया गया है। गौरतलब है कि एक सप्ताह पूर्व अपहर्ताओं ने नवादा से ही एक व्यवसायी सहित दो लोगों का उस वक्त अपहरण कर लिया था जब वो मोटरसाइकिल से घर जा रहे थे। बाद में अपहर्ताओं ने एक मोटी राशि लेकर दोनों को उमुक्त किया था हालांकि रविवार को पुलिस ने दो अपहर्ताओं को चार लाख रुपये के साथ गिरफ्तार कर लिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*