नीतीश ने लालू का जिक्र आते ही ट्विटर पर पढ़ा रहीम का दोहा

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ट्विटर पर मंगलवार और शनिवार को अपने फॉलोअर्स के सवालों का जवाब देना शुरू किया है. इस क्रम में उन्होंने रहीम के एक दोहा से जवाब दिया है.nitish

सुनील वी चांडक ने नीतीश कुमार से पूछा कि आप लालू जी के संग हैं और अगर चुनाव में उन्हें ज्यादा सीटें मिलती हैं तो आप कैसे सुशासन दे सकेंगे?

इस सवाल के जवाब में नीतीश ने कहा बिहार का विकास मेरा प्रमुख एजेंडा है. फिर उन्होंने रहीम के दोहे के जरिये अपनी बात रखी- .जो रहीम उत्तम प्रकृति, का करी सकत कुसंग| चन्दन विष व्यापत नहीं, लिपटे रहत भुजंग ||

इस अवसर पर नीतीश ने अपने अनेक फॉलोअर्स के सवालों के जवाब दिये. लोगों ने बिहार के विकास, बिजली, युवाओं के लिए रोजगार से संबंधित प्रश्न पूछे. नीतीश ने कहा कि बिहार का विकास दर 13 प्रतिशत से ज्यादा है जो देश के अवसत विकास 6 प्रतिशत से काफी आगे है. नीतीश ने रोजगार के बारे में कहा कि रोजगार हमारी प्राथमिकता है. उन्होंने कहा कि युवाओं के लिए रोजगार राष्ट्रव्यापी समस्या है और हम इस पर दिन रात काम कर रहे हैं.

पिछले दिनों नीतीश कुमार ने #AskNitis  हैशटैग से ट्विटर पर लोगों से जुड़ने का एक नया अभियान शुरू किया है. उनसे कोई भी व्यक्ति सवाल कर सकता है. नीतीश हर मंगलवार और शनिवार को इन सवालों का जवाब दे रहे हैं.

काफी संख्या में लोग नीतीश से सवाल कर रहे हैं. इनमें अधिकतर सवाल भाजपा को छोड़ कर लालू से हाथ मिला लेने पर किये गये हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*