नीतीश से कोई खटपट नहीं: मांझी

मुख्‍यमंत्री जीतनराम मांझी ने कहा है कि पूर्व मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के साथ उनका कोई टकराव, कोई खटपट नहीं है। सबकुछ ठीक ठाक है। आज केंद्रीय ऊर्जा मंत्री पीयूष गोयल से मुलाकात करने के लिए‍ दिल्‍ली पहुंचे श्री मांझी ने जदयू के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष शरद यादव से भी मुलाकात की। इस दौरान उन्‍होंने बिहार की राजनीति पर भी चर्चा की और सरकार के कामकाज से पार्टी अध्‍यक्ष को अवगत कराया। श्री यादव से मुलाकात के बाद श्री मांझी ने मीडिया को बताया कि यह सामान्‍य मुलाकात थी। इसमें कोई राजनीति नहीं है।manjhi piyush

बिहार ब्‍यूरो प्रमुख

 

श्री मांझी ने कहा कि सरकार सिर्फ चल ही नहीं रही है, बल्कि दौड़ रही है। नीतीश कुमार और उनके बीच वैचारिक मतभेद की खबरों का भी उन्‍होंने खंडन किया। मुख्‍यमंत्री ने कहा कि वह अपनी सरकार बिना किसी दबाव व बाहरी हस्‍तक्षेप के चला रहे हैं। विधान सभा अध्‍यक्ष के फैसले के संदर्भ में सीएम ने किसी भी टिप्‍पणी करने से इंकार कर दिया।

 

उधर बैठक के बाद ऊर्जा मंत्री पीयूष गोयल और मुख्‍यमंत्री जीतनराम मांझी ने संयुक्‍त रूप से संवाददाताओं से चर्चा के दौरान कहा कि केंद्र व राज्‍य सरकार बिहार के विकास के लिए प्रतिबद्ध हैं। श्री गोयल ने कहा कि केंद्र सरकार बिहार की ऊर्जा जरूरतों को पूरा करने के लिए तैयार है। इस दिशा में सार्थक पहल की जा रही है। उन्‍होंने कहा कि संसाधनों की कोई कमी नहीं आएगी। सीएम श्री मांझी ने कहा कि हमारी अपेक्षा से ज्‍यादा केंद्र सरकार मदद कर रही है। हम भी केंद्र को हर संभव सहयोग करेंगे, ताकि बिहार के विकास की गति तेज हो सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*