राजभवन में जश्‍न का माहौल है। राजभवनवासियों को खुशी है कि उनके साथ, उनके ही कैम्‍पस में रहने वाले राज्‍यपाल रामनाथ कोविंद देश के अगले राष्‍ट्रपति होंगे। इसके साथ पटना नगर निगम के वार्ड संख्‍या 9 के वोटर भी इस बात को लेकर उत्‍साहित हैं कि उन्‍हीं के वार्ड के वोटर राष्‍ट्रपति चुनाव के लिए भाजपा के उम्‍मीदवार बनाये जा रहे हैं।

 

वीरेंद्र यादव

राज्‍यपाल रामनाथ कोविंद पटना नगर निगम के वार्ड 9 की बूथ संख्‍या 2 के वोटर हैं। मध्‍य विद्यालय, राजभवन, बेलीरोड स्थित बूथ संख्‍या 2 के वोटर लिस्‍ट में उनकी क्रम संख्‍या 1404 है। उनकी पत्‍नी सविता कोविंद की क्रम संख्‍या 1405 है। गृह संख्‍या 63 है। इसी महीने नगर निगम के लिए हुए चुनाव में राज्‍यपाल ने इसी मतदान केंद्र पर वोट डाला था। वार्ड संख्‍या नौ दीघा विधान सभा के तहत आता है। यानी दीघा विधान सभा के वोटर रामनाथ कोविंद राष्‍ट्रपति भवन पहुंचने की प्रक्रिया में जुट गये हैं।

 

वार्ड नंबर 9 के पार्षद अभिषेक कुमार ने कहा कि यह हमारे लिए गर्व की बात है कि हमारे वोटर रामनाथ कोविंद भाजपा की ओर से राष्‍ट्रपति उम्‍मीदवार बनाये गये हैं। उनकी जीत लगभग तय है। उन्‍होंने कहा कि राज्‍यपाल का बिहार को लेकर विशेष लगाव का लाभ भी राज्‍यवासियों को मिलेगा।

By Editor