बिहार प्रशासनिक सेवा संघ का आंदोलन स्‍थगित

बिहार प्रशासनिक सेवा संघ और राज्‍य सरकार के अन्‍य संवर्गीय संघों ने अपना प्रस्‍तावित आंदोलन स्‍थगित कर दिया है। यह निर्णय राज्‍य में चक्रवात और भूकंप के बाद हुई मानवीय क्षति के प्रति संवेदना व्‍यक्‍त करने के लिए लिया गया है। आंदोलन की रुपरेखा पर अगली बैठक में विचार किया जाएगा।  unnamed (4)

नौकरशाही ब्‍यूरो

 

बिहार प्रशासनिक सेवा संघ के महासचिव सुशील कुमार ने बताया कि संघ की बैठक में इस बात पर भी सह‍मति बनी कि सभी संघ अपने-अपने सेवा संवर्ग के माध्‍यम से पदाधिकारी और कर्मचारी के एक दिन का वेतन मुख्‍यमंत्री राहत कोष में देंगे। बैठक में इस संबंध में लोगों से अपील गयी कि एक सप्‍ताह के अंदर अपनी राशि सीएम राहत कोष के लिए जमा करा दें।

 

अगली बैठक 17 मई को

उन्‍होंने बताया कि बैठक में बिहार प्रशासिनक सेवा संघ, बिहार राज्‍य पुलिस सर्विस एसोसिएशन, बिहार स्‍वास्‍थ्‍य सेवा संघ, बिहार अभियंत्रण सेवा संघ, बिहार वित्‍त सेवा संघ, बिहार पशुपालन सर्विस एसोसिएशन, बिहार पुलिस एसोसिएशन, बिहार योजना एवं विकास सेवा संघ, बिहार सचिवालय सेवा संघ, बिहार पुलिस मेंस एसोसिएशन, बिहार राज्‍य अवर अभियंता सेवा संघ, बिहार सहकारिता प्रशासनिक सेवा संघ, बिहार प्रदेश फार्मेसी शिक्षक संघ, बिहार कृषि सेवा संघ, बिहार सांख्यिकी सेवा संघ, बिहार सहकारिता अंकेक्षण सेवा संघ और बिहार अनुसचिवीय कर्मचारी सेवा संघ के प्रतिनिधियों भाग लिया। संघ की अगली बैठक 17 मई को होगी।

(तस्‍वीर- बिहार प्रशासनिक सेवा संघ के महासचिव सुशील कुमार की है)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*