बुरी तरह थके-हारे हैं भाजपाई, हमारे यहां सब दुरूस्त : तेज प्रताप यादव

बिहार के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री व राजद नेता तेज प्रताप यादव ने भी आज बिहार भाजपा पर हमला बोला है. इससे पहले उपमुख्यहमंत्री तेजस्वीस यादव ने भी बिहार भाजपा को टूट के कगार पर बताया था. तेज प्रताप ने अपने फेसबुक पेज के जरिए कहा कि महागठबंधन सरकार की लोकप्रियता से विपक्ष पूरी तरह हताश, उदास और निराश है. हम बिहार बीजेपी की बेचैनी को बारीकी से देख रहे है. हमारे यहाँ सब चुस्त-दुरस्त है. ये लोग बेवजह परेशान है.
नौकरशाही डेस्क

बिहार भाजपा द्वारा महागठबंधन की सरकार में दरार और टूट की बातों पर तेज प्रताप ने कहा कि कुछ लोगों को डर है कि कहीं झूठ के बल पर जो खोखला स्तंभ खड़ा किया है, वो टूट न जाए और औंधे मुंह गिरना न पड़े. इसीलिए जब देखो अपने आप को सांत्वना देते रहते हैं कि महागठबंधन में दरार आ गई है. उन्होंने कहा कि आपको बताना चाहते है कि महागठबंधन अटूट है. लार मत टपकाए. भ्रम मत फैलाएं. आपको कोई लाभ नहीं होने जा रहा है. आप सब थके और बुरी तरह हारे हुए लोग है.

ADVERT

तेज प्रताप ने कहा कि बिहार चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री समेत समूचे केंद्रीय मंत्री, आरएसएस और बीजेपी ने बिहार में जंगलराज का दुष्प्रचार और सांप्रदायिक ध्रुवीकरण करने की तमाम कोशिशें की. लेकिन बिहार की न्यायप्रिय जनता ने आप सबों को चिमटे से पकड़कर बाहर फ़ेंक दिया. तब से आपलोग कोमा में है. अपनी साँस संभालिए. लोगों को गुमराह मत करिए. बिहार के गरीबों, वंचितों, उपेक्षितों, दलितों, पिछड़ों और अकलियत के लोगों ने पूर्ण विश्वास के साथ महागठबंधन को जो पूर्ण बहुमत दिया है, उस सुजन के कारण आपलोगों को दर्द हो रहा है.
स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री ने महागठबंधन को चट्टान की तरह मजबूत बताया और कहा कि आप अपनी देखिए. हम अपने दल के लोगों को भी सलाह देते है कि बेवजह बयानबाजी से परेहज करें. कोई बात हो तो पार्टी के शीर्षस्थ नेता से साझा करें. महागठबंधन की एकता अटूट है. मीडिया सिर्फ इस पर तोड़फोड़ का तड़का लगा रही है. “भाजपा भगाओ, देश बचाव” महारैली के माध्यम से उन विरोधियो को चेताया जायेगा, जो महागठबंधन में दरार का सपना देखते हैं.

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*