बेगूसराय में मॉब लीचिंग, भीड़ ने पीट-पीट कर तीन अपराधी की हत्या की

बिहार में राक्षस राज चरम पर है। कल सवर्णों के भारत बंद के दौरान सांसद पप्पू यादव और पूर्व मंत्री श्याम रजक की पिटाई के बाद अब ये खबर आ रही है कि तीन अपराधियों की दिन दहाड़े लीनचिंग कर दी गई है।

Mob lynching in begusarai

नौकरशाही ब्यूरो,मुकेश कुमार।
बेगूसराय के छौड़ाही स्थित नारायण पीपर गांव मे आज हथियार लहराकर भाग रहे तीन अपराधियो को ग्रामीणो ने धर दबोचा और उसकी जमकर पिटाई की। इस घटना में ग्रामीणो ने तीनो अपराधियो को लाठी डंडा और राॅड से पीट-पीट कर अधमरा कर दिया।

बताया जा रहा है की इस घटना मे धटना में तीनों अपराधियो की मौत की सूचना है। बताया जा रहा है कि पिटाई से घायल मुकेश कुमार की मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी जबकि दो अन्य की मौत इलाज के दरमियान हो गया है। फिलहाल हम दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगुसराय भेज दिया गया है।बताया जा रहा है की तीनो अपराधी उत्क्रमित प्राथमिक विधायल ककराहा मे पाॅचवी मे पढ़ने वाली एक छात्रा को खोजने आए थे। बच्ची के नही मिलने पर अपराधियो ने पहले महिला प्रधानाघ्यापक पर पिस्टल तान कर उसके साथ मारपीट की।

घटना के वक्त स्कुल मे पढ रहे बच्चे भागने लगे और स्कुल से बाहर निकलकर हो हल्ला करने लगे। इस बात की सुचना मिलते ही ग्रामीण जमा हो गए और भाग रहे तीनो अपराधीयो का पीछा कर उसे पकड़ लिया। इस घटना मे आक्रोशित लोगो ने तीनो अपराधियो को लाठी डंडा और राॅड से पीट-पीट कर अधमरा कर दिया। इस घटना के बाद मौके पर पहॅुची पुलिस ने तीनो केा ईलाज के लिए विभिन्न जगह भेजा।

इस घटना से इलाके मे तनाव है जिसको देखते हुए कई थाने की पुलिस मौके पर पहॅुच कर स्थिती को नियंत्रित करने मे लगी है । बताया जा रहा है की तीनो ही इलाके के नामचीन अपराधी है जिनका दहशत इलाके मे है।

मृतक तीनो अपराधी की पहचान मुकेश महतो , हीरा सिंह और बौनु सिंह की रूप मे की जा रही है । मुकेश अैार बौनु सिंह जो चेरियाबरियारपुर थाना क्षेत्र के कुंभी गांव के रहने वाले है वही हीरा सिंह समस्तीपुर जिला के रोसड़ा थाना क्षेत्र का रहने वाला है। इस घटना में पुलिस ने एक पिस्टल तीन जिंदा कारतूस बरामद किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*