भाजपा के झूठ बोलने वाले तोता हैं सुशील मोदी

राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने बिहार भारतीय जनता पार्टी विधान मंडल दल के नेता एवं पूर्व उप मख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को भाजपा का झूठ बोलने वाला ‘तोता’ करार देते हुए कहा कि वह (सुशील ) बेनामी सम्पत्ति को लेकर उनके और उनके परिवार को बदनाम करने के लिये तथ्यों से अलग हट कर लोगों को गुमराह कर रहे हैं और दो दिनों के अंदर उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा करेंगे।

लालू यादव का पत्रकार वार्ता

 

श्री यादव ने आज यहां अपने आवास पर आयोजित संवाददाता सम्मेलन में श्री मोदी के उनके बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव पर लगाये गये आरोप से संबंधित दस्तावेजी प्रमाण उपलब्ध कराते हुए कहा कि पिछले डेढ़ माह से वह (श्री मोदी ) उनके और उनके परिवार के खिलाफ तथ्य से परे आरोप लगा कर देश के लोगों को गुमराह कर रहे हैं। कल ही श्री मोदी ने पूर्व मंत्री बृजबिहारी प्रसाद की पत्नी रमा देवी द्वारा उनके बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव को 13 एकड़ जमीन गिफ्ट में देने का आरोप लगाया था जो पूरी तरह से तथ्य से परे है।

 

उन्होंने कहा कि आज भी श्री मोदी ने दिल्ली में लोगों के साथ ही मीडिया को गुमराह करने के लिये उनके और उनके परिवार के खिलाफ फिर से आरोप लगाया है। राजद अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा ने जिस तरह से गणेशजी को दूध पिलाया था, ठीक उसी तरह से उनके खिलाफ झूठ बोलकर लोगों को दूध पिलाया जा रहा है। श्रीमती रमा देवी ने 23 मार्च 1992 को बगैर उनके और उनके परिवार के लोगों की सहमति के बिना ही जमीन नबालिग तेज प्रताप को गिफ्ट कर दी थी। उन्होंने कहा कि गिफ्ट के मामले में निबंधन नियमावली के अनुसार दोनों पक्षों की रजामंदी आवश्यक है।
श्री यादव ने कहा कि राजद की 27 अगस्त को पटना में होने वाली रैली से भाजपा पूरी तरह से हताशा में हैं और इसी का परिणाम है कि भाजपा का झूठ बोलने वाला तोंता लगातार गलत बयानबाजी कर रहा है। राजद की राजनीतिक शक्ति का भाजपा को अच्छी तरह से अंदाजा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*