भाजपा हुई शर्मशार,पूर्व विधायक के घर पर छापामारी, शराब का जखीरा हुआ बरामद

भाजपा हुई शर्मशार,पूर्व विधायक के घर पर पुलिस छापामारी, शराब का जखीरा हुआ बरामद

भाजपा हुई शर्मशार,पूर्व विधायक के घर पर पुलिस छापामारी, शराब का जखीरा हुआ बरामद

शराबबंदी कानून को हर हाल में लागू करने की दोहाई देने वाली भाजपा अपनी ही पूर्व विधायक के घर से शराब का जखीरा बरामद होने से शर्मशार हो गयी है.

 

बिहार के अररिया में नरपतगंज थाना पुलिस ने सोमवार की सुबह  नरपतगंज की भाजपा की पूर्व विधायक देवयंती यादव के आवास पर छापा मारा। छापेमारी में  विदेशी शराब का जखीरा बरामद हुआ है. हालांकि पुलिस का कहना है कि शराब की 15 बोतलें ही बरामद हुई हैं.

मालूम हो कि पटना हेडक्वाटर्स को भनक लगी थी कि पूर्व विधायक के घर में शराब का जखीरा है. इसी आधार पर उनके घर पर छापामारी हुई।

 

आवास से होता था शराब का कारोबार

इस मामले में सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि शराबबंदी कानून लागू करते समय नीतीश कुमार ने विधान सभा के सदस्यों को शपथ दिलाई थी कि वे शराब नहीं पियेंगे. लेकिन इसके बावजूद पूर्व विधायक के घर से शराब का पकड़ा जाना भाजपा और राज्य सरकार दोनों को शर्मिंदा कर दिया है.

इस बीच शराब बरामदगी की  पुष्टि करते हुए नरपतगंज थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया  पूर्व विधायक के आवास पर छापेमारी की गई है। सूचना मिली थी कि पूर्व विधायक के आवास से  शराब की खरीद बिक्री की जाती है। हालांकि पूर्व विधायक देवयंती यादव का कहना है कि  जब विधायक थी तो वह उसका अस्थाई निवास हुआ करता था। फिलहाल वह जोगबनी स्थित अपने निजी आवास में रहती है. हालांकि जानकारों का साफ कहना है कि जहां छापामारी हुई है उस आवास पर पूर्व विधायक का ही कब्जा है.

यह भी पढ़ें- शराबबंदी पर नरम हुए नीतीश

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*