मंत्री के स्कूल से शराब बरामद, तेजस्वी ने कहा असल माफिया नीतीश

तेजस्वी यादव ने मंत्री के स्कूल परिसर से शराब बरामद होने पर उन्हें बर्खास्त करने की मांग की और नीतीश कुमार को ही असल शराब माफिया करार दे दिया।

. गुरुवार को पटना में पत्रकारों से बात करते हुए तेजस्वी यादव ने सीधे तौर पर नीतीश कैबिनेट के मंत्री रामसूरत राय पर कई संगीन आरोप लगाए और उन्हें तत्काल प्रभाव से बर्खास्त कर देने की मांग की. तेजस्वी यादव ने यहां तक कह दिया कि बिहार में असली शराब माफिया कोई है तो वह खुद सीएम नीतीश कुमार हैं.

तेजस्वी यादव ने कहा मंत्री रामसूरत राय के स्कूल से शराब मिली है. जिस स्कूल में शराब मिली उसके संस्थापक खुद बिहार सरकार के मंत्री रामसूरत रहे हैं. इस मामले में रामसूरत राय के भाई के खिलाफ एफआईआर की कॉपी भी तेजस्वी के पास है।जिस स्कूल से शराब की बरामदगी हुई है, उसके व्यवस्थापक रामसूरत राय के भाई हंसराज हैं।

तेजस्वी ने कहा कि सभी सबूत रहने के बाद भी इन दोनों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है.

तेजस्वी ने नीतीश कुमार से तत्काल प्रभाव से रामसूरत राय को बर्खास्त करने की मांग की. उन्होंने कहा कि आखिर रामसूरत राय पर कार्रवाई क्यों नहीं की जा रही है. नीतीश कुमार देश के सबसे बेबस और थके हुए सीएम हैं. तेजस्वी ने कहा कि देश में ऐसा कोई सीएम नहीं है जो नीतीश कुमार की तरह कमजोर है.

तेजस्वी यादव ने यहां तक कह दिया कि बिहार में असली शराब माफिया कोई है तो वह खुद सीएम नीतीश कुमार हैं. तेजस्वी ने कहा कि बिहार में पुलिस ने भी माना है कि 9 लाख लीटर शराब जप्त हुई है, ऐसे में जिलों से होकर शराब पहुंच रही है.

. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की सरकार में 64 फ़ीसदी विधायक दागी हैं जिन पर बलात्कार, अपहरण जैसे संगीन आरोप हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*