मध्यप्रदेश के सीएम साहब.. आज आप फेसबुक-ट्विटर पर नहीं आइए, भलाई इसी में है

सोशल मीडिया पर हजारों की संख्या में शेयर की जा रही इस तस्वीर को देख कर मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान भले जो सोचें पर लोग क्या सोच रहे हैं यहां पढिये.

CM Shivraj Singh chauhan

CM Shivraj Singh chauhan

जानकारी के अनुसार पन्ना जिले के बाढ़ प्रभावित अमनगंज के दौरे पर गये मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को सुरक्षाबलों ने गोद में उठा लिया.

तस्वीर में साफ नजर आ रहा है कि पुलिसकर्मी उन्हें गोद में उठाकर पानी की धार पार करवा रहे हैं. आपको बता दें कि रविवार को शिवराज बाढ़ प्रभावित इलाकों का निरीक्षण कर रहे थे.

लोग इस तस्वीर को सोशल मीडिया में खूब शेयर कर रहे हैं और शिवराज सिंह का मजाक उड़ाने से भी नहीं चूक रहे हैं.
परेश नागर ने लिखा है ओलिंपिक में तैराकी स्वर्ण पदक विजेता MP के शिवराज सिंह चौहान के स्वागत समारोह से सीधी तस्वीरें

देवेंद्र ने लिखा है शिव विसर्जन को ले जाते पुलिस वाले

आशुतोष सिंह ने लिखा है कि शिवराज सिंह जी आपका धन्यवाद कि आपने आम आदमी और भाजपा का फर्क बता दिया

अजय कुमार ने कहा कि अगर आप बाढ़ के पानी में चल नहीं सकते तो आपको वहां जाना ही नहीं चाहिए था. कालेजे ने लिखा है कि शिवराज सिंह को पता ही नहीं चल रहा कि वह गोद में बैठें हैं या हेलिकाप्टर पर

गए थे हरि भजन को, ओटन लगे कपास। कुछ ऐसा ही हाल हुआ #shivrajsinghchauhan का, पन्ना में पुलिस वालों ने हाथों में उठाया. एक ट्विटर अकाउंट से लिखा गया है- गोद में सरकार.

वरिष्ठ पत्रकार ओम थानवी ने इस तस्वीर को फेसबुक पर एक लिंक के साथ शेयर करते हुए लिखा है- गोदी सरकार.

विदेसिया रंग ने फेसबुक पर लिखा है- इस हकीकती तसवीर से उबरकर अब कल्पना लोक में विचरिये और सोचिए कि कल सुबह तक अपने उफानी—तुफानी राष्ट्रवादी भाई लोग क्या—क्या तुर्रा और तर्क गढ़ेंगे. इस तसवीर से भटकाने के लिए राष्ट्रवाद, हिंदुत्व आदि को कितने तरीके से एंगल बना—बनाकर लायेंगे. कितने किस्म का मसाला बनाकर इसका जवाब तलाशेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*