राजवल्लभ को बचा रही है सरकार: भाजपा

नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म मामले के कथित आरोपी राष्ट्रीय जनता दल विधायक राजवल्लभ यादव की गिरफ्तारी नहीं होने को लेकर भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्य के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने पटना में कहा कि प्रदेश सरकार जानबूझ कर आरोपी विधायक को बचा रही है।bjp 

 
श्री मोदी ने विधायक की गिरफ्तारी को लेकर आज राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की ओर से आयोजित धरना को संबोधित करते हुए कहा कि नाबालिग से दुष्कर्म की घटना को बीते करीब 20 दिन हो गये, लेकिन इसके बाद भी आरोपी विधायक की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। उन्होंने कहा कि गठबंधन की सरकार होने के कारण मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इस मामले में राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को नाराज नहीं करना चाहते है। इसलिए आरोपित विधायक को न तो अबतक गिरफ्तार किया जा सका है और न ही कुर्की जब्ती की कार्रवाई हुई है।

 
भाजपा नेता ने कहा कि नवादा के राजद जिलाध्यक्ष महेन्द्र यादव ने ऐलान किया था कि एक तय तारीख को विधायक अदालत में आत्मसमर्पण करेंगे। राजद जिलाध्यक्ष को पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया और फिर छोड़ दिया। इसका परिणाम यह है कि आज तक आरोपित विधायक पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। उन्होंने कहा कि अन्य मामलों में 24 घंटे के अंदर पुलिस जब्ती-कुर्की का वारंट ले लेती है, लेकिन इस मामले में क्या हुआ। उन्होंने कहा कि लड़की का 164 का बयान एवं मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद भी बार-बार लड़की का मेडिकल कराया जा रहा है, जो सही नहीं है। उन्होंने कहा कि वह पूरे मामले को विधानसभा में जोरदार तरीके से उठायेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*