‘लालू हैं मेरे सम्मानित पर लायक नेता के नालायक परिवार ने राजद को कर दिया खत्म’

लालू प्रसाद को सम्मानित नेता बताते हुए पप्पू यादव ने उनके परिवार को नालायक करार दिया है.पप्पू ने कहा कि लायक नेता के नालायक परिवार ने राजद को समाप्त कर दिया.

पपपू यादव तेजस्वी यादव

पप्पू ने तेजस्वी का नाम लिये बिना कहा कि वे हैं नालायक

पप्पू यादव गुरुवार को प्रेस को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव पर जम कर निशाना साध. इस दौरान उन्होंने तेजस्वी का नाम लिये बिना कहा है कि जब वे पैदा हुए थे तो मैं राजनीति कर रहा था.

जनाधिकार पार्टी के संरक्ष पप्पू यादव ने कहा कि वे बतायें कि उनके ऊपर कितने मुकदमे हैं. पप्पू ने जहां एक तरफ लालू प्रसाद को सम्मानित नेता बताया वहीं दूसरी ओर उन्होंने लालू परिवार के तमाम सदस्यों पर आरोप लगाया कि वे लोग लालू जी को मार डालना चाहते हैं और वे नहीं चाहते कि लालूजी जेल से निकलें. उन्होंने कहा कि लालू यादव के पूरे परिवार के लोग- बीवी, बेटा बेटी सब में से कोई नहीं चाहता कि वे जेल से निकले. ये सब चाहते हैं कि लालू यादव का सर्वनाश हो जाये. पप्पू ने कहा कि लालूजी का पूरा परिवार भ्रष्टाचार की काली कोठरी में घिरा है.

पप्पू यादव के बिगड़ैल बो, कहा लालू जैसा नेता को जहर दे देना चाहिए

यह भी पढ़ें- पप्पू ने एयर होस्टस को चप्पल से मारने को धमकाया

पप्पू ने जहां तेजस्वी यादव को परोक्ष रूप से निशाना साधा वहीं उन्होंने यह भी कहा कि उनके प्रवक्ताओं का कोई जनाधार नहीं है और वे उनकी गुलामी कर रहे हैं.

एक तरफ पप्पू ने लालू का उल्लेख करते हुए कहा कि वह उनकी नेतृत्व में काम कर चुके हैं दूसरी तरफ उन्होंने कहा कि 1990 में भाजपा के साथ मिल कर सरकार बनाने वाली इस पार्टी ने मुसलमानों का और यादवों का इस्तेमाल किया. उन्होंने कहा कि वह मुसलमानों को भाजपा से डरा कर वोट लेती रही. पप्पू ने आरोप लगाया कि पप्पू यादव को भाजपा का एजेंट कहने वालों को इस बात का जवाब देना चाहिए.

 

इस दौरान पप्पू ने जदयू के प्रवक्ताओं पर भी हमला बोला.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*