लालू ने की कविताई, दी जेल से बधाई

राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने रास्थान, छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की हार और कांग्रेस की सफलता पर जनता को कविताई अंदाज में बधाई दी है.

 

राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने रास्थान, छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की हार और कांग्रेस की सफलता पर जनता को कविताई अंदाज में बधाई दी है.

उन्होंने फेसबुक पर लिखा है-

ये पब्लिक है ये सब जानती है
बख़ूबी अब जुमला पहचानती है।

मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान, ‘राम जाने जनता जाने’ आगे क्या होगा? न्यायप्रिय जनता को बहुत-बहुत बधाई।

  • लालू ने दी बधाई

लालू ने हालांकि यह भी याद दिलाया है कि जीत की खुशी में जनता की उम्मीदों को ना भूलें. उन्होंने लिखा है कि याद रखिए जुमलेबाजी से दूर रहिए. उन्होंने कहा कि जो मुद्दे विकास और मानवता से जुड़े हैं और इंसाफ से जुड़े हैं उससे दूर मत जाइए.

इसे भी पढ़ें 19 दिनों के इलाज के बाद मुम्बई से पटना लौटे लालू, 30 अगस्त को करेंगे सरेंडर

गौरतलब है कि लालू चारा घोटाला मामले में पिछले काफी दिनों से रांची की जेल में बंद हैं. और वह इलाज के लिए रीम्स में भर्ती है.

जेल से लालू का संदेश

पिछले दिनों तेजस्वी यादव विपक्षी दलों की बैठक में शामलि होने दिल्ली गये थे तो उन्होंने लालू का संदेश वहां के नेताओं को दिया था जिसमें कहा गया था कि विपक्षी एकता समय की मांग है.

]

हाल ही में तीन राज्यों में हुए चुनाव में भाजपा की हार के बाद लालू प्रसाद की यह पहली प्रतिक्रिया है जिसे उन्होंने फेसबुक पर लिखा है.

लालू ने अपने फेसबुक पोस्ट में जीते हुए उम्मीदवारों को बधाई दी है साथ ही कहा है कि वे भाजपा की हार से सबक लें और जुमलेबाजी से बचते हुए जनता की उम्मीदों के अनुरूप काम करें.

I would like to congratulate all the candidates & parties who won today. Please accept this mandate with humility, responsibility & remember to stay away from rhetoric and jhumlas as well as every other issue that is not related to manifesto, development, mankind and justice.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*