लालू की पुत्री को दान देनेवालों में रेलवे खलासी भी शामिल

भारतीय जनता पार्टी बिहार विधान मंडल दल के नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की कथित बेनामी सम्पत्ति को लेकर आज एक नया खुलासा किया कि रेलवे के एक खलासी ने भी श्री यादव की बेटी हेमा यादव को करोड़ रूपये की जमीन दान में दे दी ।

श्री मोदी ने पटना में कहा कि श्री यादव के परिवार को जमीन दान देने वालों का सिलसिला अंतहीन नजर आ रहा है । उन्होंने कहा कि श्री यादव की पुत्री हेमा यादव को गरीबी रेखा से नीचे जीवन बसर करने वाले ललन चौधरी ने ही केवल 62 लाख रूपये की 7.75 डिसमिल जमीन दान में नहीं दी, बल्कि उसी दिन रेलवे के कोचिंग कॉम्पलेक्स स्टोर राजेन्द्रनगर पटना में कार्यरत खलासी हृदयानंद चौधरी ने भी इतनी ही जमीन दान में दी।
भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि श्री लालू प्रसाद यादव ने रेल मंत्री रहते हुए जिनको नौकरी , ठेका या अन्य तरीके से मदद की उनसे सीधे जमीन लिखवा लिया। उन्होंने कहा कि यह जांच का विषय है कि ललन चौधरी और हृदयानंद चौधरी जैसे लोगों का इस्तेमाल श्री यादव ने सेरोगेट मदर के रुप में किया, पहले जमीन उनके नाम लिखवाया और बाद में अपने परिवार के सदस्यों को दान करवा दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*