विलय पर मीडिया की चिंता गैरजरूरी

मुख्यमंत्री और जदयू  के वरिष्ठ नेता नीतीश कुमार ने आज जनता दल परिवार के महाविलय पर धैर्य रखने की जरूरत बताया और कहा कि सब कुछ समय पर हो जायेगा । श्री कुमार ने पटना में जनता के दरबार में मुख्यमंत्री कार्यक्रम के दौरान संवाददाता सम्मेलन में कहा कि समय आने पर महाविलय निश्चित तौर पर होगा ।unnamed (9)

 

 

उन्होंने कबीर का दोहा सुनाते हुए कहा कि धीरे-धीरे रे मना, धीरे सब कुछ होय , माली सींचे सौ घड़ा, ऋतु आए फल होय। उन्होंने कहा कि लाख कोशिशों के बाद भी फल तभी आता है जब उसके अनुकूल मौसम होता है । मुख्यमंत्री ने कहा कि सब कुछ धीरे-धीरे हो जायेगा । मीडिया को इसकी चिंता करने की जरूरत नहीं है । यह चिंता तो भाजपा की है । अन्यथा विलय में देर की खबर से भाजपा इतना खुश नहीं होती । उन्होंने कहा कि भाजपा की खुशी से यह पता चलता है कि वह जनता परिवार के विलय से कितनी डरी हुई है ।

 

गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने कल जनता परिवार के विलय के संबंध में कहा था कि बिहार विधानसभा चुनाव से पहले जनता परिवार का विलय नहीं होगा । उन्होंने कहा कि जदयू और राष्ट्रीय जनता दल :राजद: को बिहार में गठबंधन कर चुनाव लड़ने की सलाह दी गई है । मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से भूमि अधिग्रहण बिल को अपनी प्रतिष्ठा का सवाल नहीं बनाने का आग्रह करते हुए कहा कि 2013 के कानून को अभी लागू कर देना चाहिए । उन्होंने कहा कि इस बिल में इस बात का भी जिक्र है कि एक साल की स्थिति के अनुसार इसमें बदलाव किया जाना चाहिए तो एक साल के बाद इस कानून पर फिर से विचार किया जा सकता है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*