शिवहर। शिवहर में पुलिस और पब्लिक के बीच झड़प और पथराव होने की खबर मिली है।मिली जानकारी के अनुसार एक बच्चे की सड़क दुर्घटना में हुई मौत के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया था।जिसे हटाने  और क्रुद्ध भीड़ पर काबू  करने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने जमकर हमला बोल दिया।

नौकरशाही ब्यूरो,मुकेश कुमार

इस झड़प में डीएसपी समेत कई सैप जवान के घायल होने की खबर है।आपको बता दे की शिवहर के  पुरनहियां थाना क्षेत्र के बसंतपटी चौक पर एक बच्चे की दुर्घटना में मौत पर बवाल मच गया है।विरोध में भारी संख्या में ग्रामीण ने मौके पर पहुँचकर सड़क जाम कर दिया।इस सड़क जाम को हटाने के लिए पहुंची पुलिस टीम के साथ ग्रामीण की भिड़त हो गई।

देखते ही देखते  मामला गंभीर होता चला गया और गुस्साए ग्रामीण ने पुलिस पर रोड़ेबाजी करना प्रारंभ कर दिया।जिसमें डीएसपी समेत कई जवान गंभीर रूप से घायल हो गए।सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार सैफ जवान नंद किशोर सिंह, विजय प्रकाश सिंह,डीएसपी के बाॉडी गार्ड मो. रमीज रजा  गंभीर रूप से घायल हो गये हैं।

जख्मी बॉडीगार्ड रमीज रजा को शिवहर के सदर अस्पताल से एसकेएमसीएच मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया गया है। वही सैप जवान अक्षयवट प्रसाद और अनुज कुमार भी रोड़ेबाजी की घटना में घायल हो गये हैं।इन सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।इस बवाल से पूरा क्षेत्र संवेदनशील हो गया है। मौके पर भारी पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है। भीड़ को काबू करने की कोशिश की जा रही है।मौके पर डीएम व एसपी भी पहुँच चुके हैं।

By Editor