सार्वजनिक जीवन में समरसता और भाईचारे की सीख तो लालू से ही मिली है तेज को

यह सार्वजनिक जीवन में भाईचारे और समरसता की सीख ही है जिसे तेज प्रताप यादव ने अपने पिता लालू प्रसाद से सीखी है.  tejpratap

एक जनवरी को गायों संग कृष्ण रूप धारण कर तेज अगर बांसुरी बजाते हुए दिखते हैं तो दूसरे ही दिन गुुरुद्वारा पहुंच कर सेवादार की भूमिका में नजर आते हैं. ईद के दिन ईदगाह जा कर लोगों को गले लगाना भी इसी सीख का हिस्सा है.

स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने सोमवार को प्रकाशोत्सव में शामिल हुए. न सिर्फ माथा टेका बल्कि श्रद्धालुओं की सेवा की और वह भी सेवादार बन कर. उन्होंने अपने हाथों से लोगों की थालियों में खाना परोसा और फिर लाइन में बैठ कर भोजन भी किया.

इससे पहले स्वास्थ्य मंत्री  वृंदावन में आध्यात्मिक साधना करके सुर्खियां पा चुके हैं.Tej_Pratap_KRISHN

 

आपसी भाईचारे की तेज प्रताप ने जहां एक ओर कोशिश की वहीं अपनी इन कोशिशों पर उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी की खबर भी ली. उन्होंने कहा कि नये साल पर जनता को हमने भी सुभकामना दी और मोदी जी ने भी नये साल का तोहफा दिया. दोनों में अंतर देख लीजिए. दर तेज प्रताप के इस बयान का इशारा पेट्रोल व डीजल की दरों में इजाफा की तरफ था.

tej.pratap.EID

तेज प्रताप यादव ने सोमवार को फेसबुक पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए लिखा

नव वर्ष की सौगात तो हमने भी दिया बिहार की जनता को और Narendra Modi जी आपने भी दिया पुरे देश को, अंतर यही है की आपने बेहोशी की दवा दे दी और हमने गुलदस्ते |

एक तो पहले से #नोटबंदी की मार ऊपर से पेट्रौल और डीजल की कीमत में लगातार बढ़ोतरी |
अब तो ब्रेक लगाईये साहब नहीं तो आपकी इस तेज रफ़्तार वली झूठी विकास पहिए के निचे देश की गरीब जनता कुचल कर मर जाएगी |

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*