सरकार का मूलमंत्र – सबका साथ सबका विकास

केन्द्रीय कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह ने आज कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अगुवाई वाली राजग की सरकार सबका साथ सबका विकास को मूल मंत्र मानते हुए जहां लोगों की आशाओं एवं अपेक्षाओं को पूरा करने की दिशा में लगातार कदम उठा रही है वहीं मजदूरों को सशक्त करने के उद्देश्य से 45 करोड़ मजदूरों को स्मार्ट कार्ड  दिये जाने की मुहिम शुरू की है । 

BJP OFFICE ME UNION AGRICULTURE MINISTER RADHA MOHAN SINGH KA PRESS CONFRENCE

 

 
श्री सिंह ने केन्द्र की मोदी सरकार के एक वर्ष का कार्यकाल पूरा होने के अवसर पर यहां भाजपा के प्रदेश कार्यालय में आयोजित संवददाता सम्मेलन में कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी लोगों की आशाओं एवं अपेक्षाओं को पूरा करने के लिए लगातार प्रयास कर रहे है और इसका परिणाम आने वाले समय में दिखाई पड़ेगा । उन्होंने कहा कि जिस समय श्री मोदी ने देश की सत्ता संभाली थी, उस समय भ्रष्टाचार, कालाधन, आधारभूत ढांचे की कमी, बढ़ती महंगाई, नीतियों के क्रियान्वयन में निश्चय का आभाव, बरोजगारी की बढ़ती समस्या, युवाओं का खोया विश्वास और निवेशकों के बीच नाकारात्मक माहौल जैसी स्थितियां व्याप्त थी।
 

केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि इन सभी चुनौतियों का सामना करते हुए प्रधानमंत्री लगातार काम करते रहे। इस एक वर्ष के दौरान दलित, शाषित और पीड़ितों को न्याय दिलाने के साथ ही उद्योग एवं रोजगार को बढ़ावा देने का काम किया गया। उन्होंने कहा कि इसी तरह मानवता के आधार पर पडोसी एवं अन्य देशों से संबंध मजबूत बनाये गये है । केन्द्र सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि जनता का भरोसा जीतना है । 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*