सलमान के ग्लैमर पर कोलेक्टर का पॉवर पड़ा भारी

भले ही स्टार सलमान ख़ान के पास ग्लैमर है पर पावर डीएम साहब के पास है. इसका एहसास खान को तब हुआ जब कोलेक्टर ने उनकी शूटिंग बंद करा दी क्योकि सलमान ने उनके परिवार संग फोटो खिचवाने से मना कर दिया.salman

खबर के मुताबिक शूटिंग बंद होते देख सलमान खान को जिला कलेक्टर की बात माननी पड़ी और अगले आधे घंटे तक सलमान को डीएम के पूरे परिवार के साथ फोटो खिंचवानी पड़ी.

खबरों के मुताबिक राजस्थान के कुंभालगढ़ किले पर अनुपम खेर और सोनम के संग प्रेम रतन धन पायो’ की शूटिंग चल रही है. शूटिंग चलते देख वहां के स्थानीय जिला कलेक्टर केसी वर्मा अपने परिवार के साथ मौके पर पहुंच गए. वर्मा ने वहां पहुंचकर सलमान खान के साथ फोटो खिंचवाने की इच्छा जताई. लेकिन सलमान खान उनके इच्छा पूरी करने में दिलचस्पी नहीं ली. नतीजनत कोलेक्टर को अपने पावर का इस्तेमाल करना पड़ा और उन्होंने तुरत शूटिंग बंद करने का आदेश दिया.

कोलेक्टर के फरमान के बाद सलमान को एहसास हुआ कि उनका ग्लैमर कोलेक्टर के फरमान के आगे कोई हैसियत नहीं रखता. मजबूर हो कर सलमान को कोलेक्टर के फरमान के आगे झुकना पड़ा. और इसके बाद न सिर्फ सलमान ने कोलेक्टर के संग फोटवो खिचवाई बल्कि कोलेक्टर के बच्चों और परिवार के दिगर सदस्यों के संग भी सलमान ने अपनी तस्वीर खिचवाई.

दूसरी तरफ इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुतबिक सलमान खान की इस फिल्म  प्रेम रतन धन पायो की शूटिंग के दौरान नीले कुर्ते और धोती की एक तस्वीर ऑनलाइ लीक हो गयी है. हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि इस फोटो का बालक कोल्कटर केसी वर्मा का बेटा है या नहीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*