दिल्ली पुलिस आयुक्त बी एस बस्सी ने कहा कि सुनंदा पुष्कर की मौत के मामले में उनके पति और कांग्रेस सांसद शशि थरूर से एकाध दिन में पूछताछ हो सकती है। श्री बस्सी ने नई दिल्‍ली में संवाददाताओं से कहा कि श्री थरूर दिल्ली में नहीं हैं। वह आज शाम को लौटेंगे। हम उनसे एकाध दिन में बात करेंगे। सूत्रों के मुताबिक श्री थरूर को नोटिस भेजा जा चुका है। tharoor

 

दिल्ली पुलिस आयुक्त ने कहा कि इस मामले से जुडे बाकी लोगों से भी अगले कुछ दिनों में पूछताछ की जाएगी। उन्होंने कहा कि पुलिस जल्दी से जल्दी इस मामले की जांच पूरा करना चाहती है ताकि इसे तार्किक परिणति तक पहुंचाया जा सके। दिल्ली पुलिस ने सुनंदा पुष्कर की मौत के मामले में गत एक जनवरी को अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था।

 

पुलिस ने अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान एम्स की रिपोर्ट के आधार पर आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया था। रिपोर्ट में कहा गया है कि सुनंदा पुष्कर की मौत जहर से हुई थी। पुलिस ने मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया है। गत छह जनवरी को श्री बस्सी ने कहा था कि पुलिस के लिए इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करना जरूरी था, ताकि सुनंदा के विसरा नमूने को जांच के लिए विदेश भेजा जा सके।

By Editor