खबर है कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव दूल्हा बनने जा रहे हैं, जिनकी शादी का डेट फिक्‍स हो गया है. ले‍किन उपमुख्‍यमंत्री सह भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी इस मामले में अपनी बात को अमल में लाने में नाकाम रहे. सुमो ने कहा था कि वे तेजप्रताप के लिए लड़की ढूंढेंगे, मगर वे ऐसा कर नहीं पाये.

नौकरशाही डेस्‍क

गौरतलब है कि राजद नेता चंद्रिका राय ने तेजप्रताप से अपनी बेटी ऐश्‍वर्या की शादी की खबर की खुद पुष्टि की हैं. उन्होंने कहा  कि इसी महीने की 18 तारीख को पटना के एक पांच सितारा होटल में रिंग सेरिमनी है. मगर अपने बयानों को लेकर अक्‍सर सुर्खियों में रहने वाले तेजप्रताप  यादव ने पिछले साल सुशील कुमार मोदी के बेटे उत्कर्ष की शादी में पहले पीटने वाला बयान देकर चर्चे में आये थे.

बाद में खुद सुशील मोदी को चाचा बता कर लड़की ढूंढने की गुजारिश की थी. जिस पर सुशील मोदी ने कहा था कि वे तेजप्रताप के लिए लड़की जरूर खोजेंगे. लेकिन भतीजे को चाचा की तीन शर्तें भी माननी होगी. पहला दहेज मुक्त शादी हो, दूसरा अंग-दान का वचन लें और तीसरा ये कि कभी किसी की शादी में विघ्न डालने की धमकी न दें. ऐसे में अब सुशील मोदी की शर्तों का क्‍या होगा ?

बता दें कि तेज प्रताप यादव की शादी बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा राय की पोती और पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय से होगी. चंद्रिका राय राजद से सारण के परसा विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं. महागठबंधन सरकार में वे परिहवन मंत्री रह चुके हैं.

By Editor