सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है #बकLOL_मोदी

सोशल मीडिया  ट्विटर  व फेसबुक पर सोमवार देर रात से #बकLOL_मोदी टॉप ट्रेंड्स में शामिल है। लोग पीएम मोदी की अमेरिका यात्रा और उनके भाषणों पर तीखी प्रतिक्रिया दे  रहे हैं.  एक नजर डालिए जरा इन ट्वीट्स और फेसबुक स्टेटस पर.

सोशल मीडिया पर पीएम मोदी की खिचाई

सोशल मीडिया पर पीएम मोदी की खिचाई

#बकLOL_मोदी
बबलू शर्मा लिखते हैं जो लोग मोदीजी का मज़ाक उड़ाते है उनको समझ लेना चाहिए कि अंतर्राष्ट्रीय मुद्दो,कूटनीति की समझ मोदीजी मे है वो आज तक विश्व के किसी नेता मे नही.
रिशु लिखती हैं. भक्त अब कुछ भी कहें, बकलोल तो बकलोल ही रहेगा ना #बकLOL_मोदी.
मुकेश शर्मा लिखते हैं कुछ तो लिहाज़ करो । PM है हमारे , मतभेद है मनभेद नही है.

आशीष लिखते हैं कि यह देश के मात्र एक प्रधानमंत्री हैं जो दस लाख का सूट पहन कर 15 लाख रुपये हर आदमी के अकाउंट में लाने का वादा करते हैं.
प्रीतम गौतम लिखते हैं देश ने एक ‪#‎बकLOL_मोदी‬ को प्रधानमंत्री बना दिया है। जिसने स्मृति ईरानी को शिक्षा मंत्री बना दिया।

अब वादे छोड़ सिर्फ बकलोली हो रही है। ना 15 लाख मिला, ना धारा 370 खत्म हुआ। काला धन आने के बजाय सफेद धन लेकर माल्या फरार हो गया।

2 comments

  1. जो गंदे लोग होते हैं बही गन्दी जवान से बोलते हैं । बकलोल तो बे लोग हैं । कोई काम का न काज का उल्लू के दम, सूअर कहना ज्यादा अच्छा रहेगा। शर्मनाक है देश के प्रधान मंत्री के बारे में ऐसी घटिया सोच रखने बाले हिजड़े की तरह बातें करना हिजड़े की निसानी है।

  2. मोदी जो कुछ भी कर रहे हैं उसमे उन सभी लोग के भलाई छिपी है। पर यह गदहे थोड़े समझेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*