हार से बौखलाये गिरिराज ने कहा फैलेगा आतंकवाद, राबड़ी का मुंहतोड़ जवाब, कहा ‘सारे आतंकी तो BJP में हैं’

अररिया में हार से बौखलाये केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने अपनी जुबान से बिगड़ैल बोल क्या निकाली, पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी- नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने उन पर चौतरफा हमला बोला है. राबड़ी ने जहां गिरिराज के इस्तीफे की मांग की है वहीं तेजस्वी ने उनके बयान को लिए नीतीश सरकार के लिए शर्मनाक बताया है.
दर असल अररिया लोकसभा उपचुनाव के बाद भाजपा नेता व केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा है कि ‘अररिया केवल सीमावर्ती इलाका नहीं है. यह केवल नेपाल और बंगाल से जुड़ा नहीं है. एक कट्टरपंथी विचारधारा को उन्‍होंने जन्‍म दिया है. यह केवल बिहार के लिए खतरा नहीं है, बल्कि देश के लिए खतरा होगा. अररिया अब आतंकवादियों का गढ़ बनेगा.
उनके इस बयान पर तेजस्वी ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए ट्विटर पर लिखा है कि “यह दुर्भाग्य है कि यह आदमी( गिरिराज) केंद्रीय मंत्री है और इन्हें पता नहीं कि केंद्र और राज्य दोनों जगह भाजपा की सरकार है. अगर उन्हें नीतीश के नेतृत्व में भरोसा नहीं है तो वह नीतीश सरकार से इस्तीफा क्यों नहीं ले लेते. यह नीतीश कुमार के शर्म की बात है.”
वहीं पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी को तत्काल गिरिराज सिंह को मंत्रिमंडल से बर्खास्त करना चाहिए. राबड़ी ने यहां तक कहा कि पूरे देश के आतंकवादी भाजपा के दफ्तर में बैंठे हैं. प्रधान मंत्री को तत्काल गिरिराज से इस्तीफा लेना चाहिए.
 
दरअसल, बिहार उपचुनाव में अररिया लोकसभा सीट पर आरजेडी की जीत और बीजेपी की हार के बाद गिरिराज सिंह ने एक विवादित बयान दिया है. उन्होंने तीखी टिप्‍पणी करते हुए कहा है कि ‘अररिया अब आतंकवादियों का गढ़ बनेगा.’
 
उन्‍होंने कहा कि ‘

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*