हिंदुस्तान का पीएम झूठा है और झूठा व्यक्ति मेरी आंखों से आंख नहीं मिला सकता

हिंदुस्तान का पीएम झूठा है और झूठा व्यक्ति मेरी आंखों से आंख नहीं मिला सकता.

rahul gandhi Wardha

हिंदुस्तान का पीएम झूठा है और झूठा व्यक्ति मेरी आंखों से आंख नहीं मिला सकता

वारधा में गंधी संक्लप रैली को संबंधोति करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर जम कर हमला बोला और कहा कि हिंदुस्तान का प्रधानमंत्री झूठा है. राहुल ने कहा कि झूठा व्यक्ति मेरी आंखों से आंख नहीं मिला सकता.

 

राहुल ने रैली के लोगों से कहा कि आप देखिए मैं आप से आंख से आंख मिला कर बात कर रहा हूं. प्रेस के लोगों आप भी देखो मैं आपके कैमरे पर देख रहा हूं क्योंकि मैं झूठा नहीं हूं. उन्होंने कहा कि मैंने मोदी जी से संसद में चार सवाल पूछे थे. मैंने पूछा था कि राफाएल समझौते के बाद 30 हजार करोड़ रुपये अनिल अम्बानी की कम्पनी की जेब में क्यों डाल दिया. मैंने पूछा कि 526 करोड़ रुपये का राफाएल विमान आपने 1600 करोड़ में क्यों खरीदा? इसी तरह मोदी जी ने हर अकाउंट में 15 लाख रुपये डालने का वादा किया था.

मोदी ने देश से बोला झूठ

इतना कहने के बाद  राहुल ने भीड़ से पूछा कि बताओ आपके अकाउंट में ये पैसे आये? भीड़ ने जवाब दिया नहीं तो राहुल ने पूछा कि क्या नरेंद्र मोदी झूठ बोलते हैं. भीड़ ने जवाब दिया हां. राहुल ने इस अवसर पर फिर पूछा कि क्या मोदीजी ने कहा था कि हर साल दो करोड़ युवाओं को रोजगार देंगे. क्यां उन्होंने आपको रोजगार दिया. भीड़ ने जवाब दिया नहीं. फिर राहुल ने पूछा तो बतायें कि मोदीजी झूठ बोलते हैं कि नहीं. भीड़ ने कहा हां बोलते हैं.

 

राफेल जेट दलाली:राहुल के हमले से अम्बानी का नाटक बेनकाब

इस अवसर पर राहुल ने किसानों के अनाज के दाम पर भी चर्चा की और गिन गिन कर बताया कि कैसे पिछले चार सालों में किसान के अनाजों की कीमत आधी रह गयी है जबकि वह किसान के अनाज का उचित दाम देने का वादा करके सत्ता में आये थे.

राहुल ने किसानों से कहा कि आपने मोदी जी पर भरोसा किया. उनका चक्का पम्चर हो गया. उनका इंजन फेल हो गया. अब आप फिर से कांग्रेस पर विश्वास कीजिए. हम वादा करते हैं कि हम किसानों का कर्जा माफ कर देंगे. राहुल ने कहा कि हमने किसानों के सत्तर हजार करोड़ रुपये, सत्ता में रहते हुए माफ किया था. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार किसानों का, माताओं का, युवाओं का पैसा ले कर अनिल अम्बानी, विजय माल्या, मेहुल चौकसी जैसे लोगों को दे देती है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*