‘बिहारी दुल्हन’ वाले भाजपा नेता के बयान को, भाजपा के घटक दल राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के नेता उपेंद्र कुशवाहा ने शर्मनाक और बददमीजी भरा बयान बताते हुए जोर दार हमला किया है.upendra.kushwaha

 

उपेंद्र कुशवाहा केंद्र सराकर में शामलि पहले मंत्री हैं जिन्होंने भारतीय जनता पार्टी के किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओपी धनखड़ के ‘बिहारी दुल्हन’ वाले बयान पर जोरदार आक्रमण किया है.

ज्ञात हो कि ओपी धनखड़ ने हरियाण में एक सार्वजनिक सभा में  हरियाणा के कुआरों से अपील करते हुए कहा था कि वे भाजपा को वोट देकर जितायेंगे तो उन्के लिए बिहारी दुल्हन लायी जायेगी. धनखड़ ने कहा था कि हरियाणा के युवाओं के लिए दुल्हन लाने के लिए वह भाजपा के बिहार के नेता सुशील मोदी से मदद लेंगे.

यह भी पढ़ें-

भ्रूण हत्या का समर्थन करने जैसा है भाजपा नेता का बयान’

 

धनखड़ के इस बयान पर देश भर में हंगामा हो गया. लेकिन भाजपा नेता  राजनाथ सिंह भी इस बयान पर चुप्पी साध गये. यहां तक की सुशील मोदी इस बयान पर धनखड़ के साथ हो गये.

लेकिन केंद्र सरकार में राज्य मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने धनखड़ के बयान पर जोरदार प्रहार करते हुए कहा कि उनका बयान बदतमीजी भरा है. कुशवाहा ने कहा  धनखड़ का बयान बिहार की क्षेत्रीय अस्मिता, जनभावना व मान- सम्मान के खिलाफ एक शर्मनाक,घटिया और बदतमीजी से भरा बयान है.

आश्चर्य होता है की जनता को लुभाने के लिये इस तरह की हलकी बयानबाजी – प्रलोभन के अंदाज में की जा सकती है। बेहतर होगा की ओम प्रकाश धनखड़ हरियाणा में महिला विरोधी मानसिकता, महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराध और राज्य में लगातार घटते लिंगानुपात (Sex Ratio) – जो राष्ट्रीय चिंता का कारण है, उसे दूर करने के लिये राज्य भर में जन जागरण अभियान चलायें न कि अनर्गल बयानबाजी करें.  कुशवाहा ने कहा धनखड़ के इस सतही मानसिकता भरे बयान की मै घोर निंदा करता हूँ और बिहार की जनता एवं देश की महिला समाज से सार्वजनिक माफी की माँग करता हू.

By Editor

Comments are closed.