भाजपा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राष्ट्रीय जनता दल के नेता लालू प्रसाद यादव पर चुटकी लेते हुए आज कहा कि ये दोनों नेता एक दिन भी साथ नहीं रह सकते, क्योंकि दोनों की प्रवृत्ति, सोच और व्यवहार मिलकर काम करने की नहीं है।viandkya

 

भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री एम वेंकैया नायडू ने नई दिल्‍ली में पार्टी मुख्यालय में संवाददाताओं से कहा कि नीतीश ने लालू को एक ‘प्रेम पत्र’ लिखा है जिसकी आजकल बिहार में खूब चर्चा हो रही है। इस जोड़ी को बिहार के लोग पचा नहीं पा रहे हैं। ऊपर से ये लोग जाकर कांग्रेस की गोद में जाकर बैठ गए हैं जिसने 60 साल के अपने शासन में देश को बर्बाद किया और जेपी को जेल भेजा। कांग्रेस के लिए तो यह अपना अस्तित्व बचाने का सवाल है इसलिए वह किसी के भी साथ जाने को तैयार है।

 

श्री नायडू ने कहा कि श्री लालू और श्री नीतीश ने पिछले 25 वर्षों में बिहार को बर्बाद कर दिया है और यही वजह है कि लोग बदलाव चाहते हैं। उन्होंने कहा, “मैं बिहार के तीन चक्कर लगा चुका हूं। वहां भाजपा गठबंधन की जनसभाओं में जिस तरह भीड़ उमड़ रही है उससे साफ है कि हमें पूर्ण बहुमत हासिल होगा। राष्ट्रीय स्तर पर जो मूड़ है वही मूड़ बिहार में भी देखने को मिल रहा है। यह लोगों को तय करना है कि उन्हें विकास चाहिए या विनाश।” उन्होंने कहा कि महागठबंधन के नेताओं ने जाति, धर्म, आरक्षण और बिहारी बनाम बाहरी का मुद्दा बनाने की कोशिश की लेकिन बिहार में केवल एक ही मुद्दा है विकास। लोग इस बात को भी समझ रहे हैं कि कांग्रेस, राजद और जदयू राज्यसभा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विकास के एजेंडे को रोक रहे हैं।

By Editor