अवैस अम्बर हुए सम्मानित

कुरुक्षेत्र के टेरी कॉलेज के दस वर्ष पूरे होने के अवसर पर एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस अवसर पर कॉलेज की चेयरपर्सन गरिमा गुप्ता की उपस्थिति में  गुरु ज्ञान जी महाराज ने करियर काउंसेलर अवैस अम्बर को सम्मानित किया.

अवैस अम्बर हुए सम्मानित
अवैस अम्बर हुए सम्मानित

नौकरशाही ब्यूरो

इस अवसर पर गुरु ज्ञान जी महाराज ने कहा कि  कॉलेजों के छात्रों को गीता का ज्ञान होना चाहिए उसे पढ़ना चाहिए श्रीमद् भागवत गीता को पढ़ने से कर्म का बोध होता है ज्ञान बढ़ता है और शक्ति अर्जित होती है. उन्होंने कहा कि कुरुक्षेत्र की पहचान देश और दुनिया की नजरों में सिर्फ रणभूमि के रुप में रही जबकि इसकी पहचान को विश्व भर में गीता स्थली के रूप में जाना जाना चाहिए.

श्री ज्ञानानंद महाराज जी ने नेशनल करियर काउंसलर अवैस अम्बर को देश के छात्र-छात्राओं के हित में चलाई जा रही स्कॉलरशिप योजना की  की सराहना की और उन्हें एक गीता प्रेम भेंट कर अपने कर्म की ओर अग्रसर रहने का आशीर्वाद दिया.

हरियाणा के पूर्व मंत्री श्री गणेशीलाल जी ,कुरुक्षेत्र की डीसी IAS श्रीमती सुमेधा कटारिया जी ,TERII संस्था की चेयरपर्सन श्रीमती गरिमा गुप्ता जी, और तेरी परिवार के मुखिया सलाहकार श्री एम. पी गुप्ता, आदित्य गुप्ता जी ,तथा संस्थान के प्रिंसिपल श्री सागर गुलाटी जी सहित कई गणमान्य व्यक्तित्व ने अपने विचारों से छात्र -छात्राओं का मार्गदर्शन किया

 

By Editor