कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी ने आज नई दिल्‍ली में अदालत से निकलते ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा और कहा कि वह तथा उनकी सरकार गलत इल्जाम लगाकर अपने विरोधियों को झुकाना चाहती है, लेकिन वे इससे कतई नहीं डरेंगे और गरीबों के हित में अपना संघर्ष जारी रखेंगे। राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी कांग्रेस मुक्त भारत बनाना चाहते हैं, लेकिन ऐसा कभी नहीं होगा। sonia

 

सोनिया व राहुल ने किया पीएम पर हमला

नेशनल हेराल्ड मामले में अदालत में पेश होने के बाद श्रीमती गांधी और राहुल गांधी ने कांग्रेस मुख्यालय पहुंचकर मीडिया से बातचीत में ये बात कही। श्रीमती गांधी ने कहा कि यह सरकार अपने विरोधियों को जानबूझकर निशाना बना रही है और इसके लिए सरकारी एजेन्सी का इस्तेमाल कर रही है। इससे कोई डरने वाला नहीं है और हम गरीबों के हित में लड़ाई जारी रखेंगे। उन्होंने कहा कि  कांग्रेस की नीतियों तथा गरीबों के हित के लिए संघर्ष जारी रहेगा। राहुल गांधी ने कहा कि श्री मोदी झूठे इल्जाम लगाकर विपक्ष को झुकाना चाहते हैं ।

 

गरीबों के लिए लड़ती रहेगी कांग्रेस

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि गरीब और कमजोरों के लिए हम लड़ते रहेंगे और एक इंच भी पीछे नहीं हटेंगे। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि विरोधियों के राजनीतिक हमलों और निंदा अभियान से हम वाकिफ हैं। यह पीढियों से चला आ रहा है, लेकिन वे हमें रास्ते से जरा भी हटा नहीं पाये हैं। उन्होंने कहा कि आज वह न्याय के लिए साफ मन से अदालत में पेश हुईं , जैसे एक सामान्य नागरिक कानून का पालन करता है। श्रीमती गांधी ने कहा कि कानून बिना भय तथा पक्षपात के सब पर समान रूप से लागू होता है । उन्हें इस बात पर कोई संदेह नहीं है कि सच्चाई सामने आयेगी ।

By Editor