राजद सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने कहा है कि किसानों और नौजवानों को लेकर उनका संघर्ष सदैव जारी रहेगा। वैशाली के महुआ में आयोजित किसान महापंचायत और जनसंवाद को संबोधित करते हुए उन्‍होंने कहा कि किसानों के लिए राज्‍यव्‍यापी आंदोलन की आज से शुरुआत हो रही है। इसका विस्‍तार पूरे राज्‍य में होगा। इससे समाज के हर वर्ग के लोगों को जोड़ा जाएगा।unnamed (7)

 

राजद सांसद ने कहा कि किसानों को कृषि कार्य के लिए ऋण नहीं मिल रहा है। हर सीजन में खाद की कालाबाजारी गंभीर समस्‍या बन जाती है। नहरों में पानी नहीं आ रहा है। बिजली के बिना नलकूल और बोरिंग बंद पड़े हुए हैं। इन समस्‍याओं को लेकर सरकार गंभीर नहीं है। उन्‍होंने कहा कि युवा शक्ति किसानों की समस्‍याओं को लेकर गांव-गांव जाएगा और किसानों को अधिकारों के प्रति जागृत करेगा।

 

राजद सांसद ने कहा कि राजद सुप्रीमो लालू यादव को जेल भेजवाने वाले और राजद कार्यकर्ताओं को प्रताडि़त करने वाले जब तक जदयू के साथ रहेंगे, तब तक राजद कार्यकर्ता विलय प्रस्‍ताव को स्‍वीकार नहीं करेंगे। उन्‍होंने कहा कि पार्टियों का विलय राज्‍य स्‍तर पर हो या राष्‍ट्रीय स्‍तर पर, कार्यकर्ताओं को सम्‍मान नहीं मिलेगा तो विलय बेमानी है। श्री यादव ने कहा कि सबके लिए सस्‍ता व सुलभ स्‍वास्‍थ्‍य व्‍यवस्‍था, सहज शिक्षा और नशाबंदी उनकी प्राथमिकता है।

By Editor