जहानाबाद नगर थाना अंतर्गत निजामदीपुर गांव में बुधवार की रात दो युवकों के अपहरण और उनकी हत्या के माले को लेकर  संगीता देवी उर्फ ‘धोबड़ी वाली’ को निर्वस्त्र कर पीटेने का मामला तूल पकड़ चुका है

विनायक विजेता की रिपोर्ट

विश्वसनीय सूत्र बताते हैं कि जमीन की खरीददारी के नाम पर पंद्रह लाख रुपये लेकर संगीता के घर बीते मंगलवार को पहुंचे दो युवक चुन्नू शर्मा और राकेश कुमार की हत्या मंगलवार की रात ही कर दी गई और देर रात उन दोनों के शव को एक लाल रंग की एसएलएक्स बोलेरो गाड़ी में लादकर सिगोड़ी थाना क्षेत्र में फेंक दिया गया।

 

यह भी पढ़िए… संगीती के साथ क्रूरता

 

एक संभावना यह भी है कि दोनों युवकों को किसी बहाने गाड़ी में बिठाने के बाद रास्ते में दोनों की हत्या कर दी गई, हो सकती है। सूत्र बताते हैं कि यह बोलेरो नदौना गांव निवासी उसी मुन्ना सिंह की है जिसकी भी भीड़ ने पिटायी की थी। अपराधी प्रवृति का मुन्ना सिंह घटना के वक्त आक्रोशित भीड़ से बचने के लिए संगीता सिंह के घर के रसोईघर ही छुपा हुआ था। इस घटना के बाद से ही न तो उस बोलेरो का पता है और न ही उसके चालक का।

 

बताया जाता है कि इस बोलेरो को मुन्ना ने पूर्व में सिंचाई विभाग को भाड़े पर दे रखा था जिसका ड्राइवर जहानाबाद के परसबीघा थाना क्षेत्र के अमैन गांव निवासी बड़े लुहार है। लाल रंग की बोलेरो मुन्ना सिंह की ही है या किसी और की यह तो जांच का विषय है पर निजामदीपुर गांव में यह चर्चा जोरों पर है कि पूरे घटनाक्रम में लाल रंग की एक बोलेरो की भूमिका अहम है और साथ ही साथ दोनों युवकों की हत्या कर उनकी लश को ठिकाने लगान में चार से पांच आदमियों का हाथ है क्योंकि अकेली संगीता देवी और उसका कथित देवर मुन्ना के वश की यह बात नहीं कि ये दोनों मिलकर दो हिष्ट-पुष्ट युवकों की हत्या कर सकें।

संभावना है कि शुक्रवार की देर शाम तक इस मामले पर से बहुत कुछ पर्दा उठ जाए। जहानाबाद नगर थाना के थानाध्यक्ष नागेन्द्र सिंह ने बताया कि पुलिस तेजी से पूरे मामले का अनुसंधान कर रही है। इस मामले की जांच की मॉनेटरिंग मगध प्रक्षेत्र के डीआईजी पी के श्रीवास्तव खुद कर रहे हैं।

By Editor