बिहार के उपमुख्मत्री तेजस्वी यादव को शायद ही आपने कभी इतना क्रोधित और इतने कड़े श्बदों का प्रयोग करते देखा-सुना हो. उनका गुस्सा सातेवें आसमान पर शनिवार को दिखा और उन्होंने भाजपा को बेशर्म, बे जमीर व गुंडों की पार्टी तक कह ड़ाला.tejashwi

इतना ही नहीं उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि बिहार में जंगल राज लाने वाली पार्टी भी बेजीपी ही है.

तेजस्वी यादव के गुस्से की वजह कोई यूं ही नहीं थी. दर असल बात-बे-बात बिहार में जंगल राज का आरोप लगाने वाली भाजपा के नेताओं ने कुछ ऐसी बेतुकी हरकत दिखाई जिससे तेजस्वी को यह कहने का मौका मिल गया. तेजस्वी ने ट्विटर पर 2 मिनट का एक विडियो शेयर किया है जिसमें देखा जा सकता है कि पटना एयर पोर्ट पर भाजपा के नेता व कार्यर्कता घुडदौड़ कर रहे हैं. एयर पोर्ट पर सैकड़ों की संख्या में यात्री हैं जो इस बेलगाम घुड़दौड़ से डरे-सहमे दिख रहे हैं.

 

दर असल यह घुड़ दौड़ शुक्रवार को तब की गयी जब भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय दिल्ली से पटना एयर पोर्ट पर पहुंचने वाले थे. घुड़ दौड़ करने वाले भाजपाइयों ने नित्यानंद राय के स्वागत में पहुंचे थे. लेकिन एयरपोर्ट परिसर पर उन्होंने बे रोक टोक घुड़दौड़ करना शुरू कर दिया. इस भय से जो जहां था वो उधर से भागने के फिराक में थे.

इस विडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए डिप्टी सीएम ने गुस्से की तमतमाहट में लिखा “गुंडों की पार्टी बीजेपी बिहार में गुंडागर्दी करती है और बदनाम महागठबन्धन एवं बिहार होता है। बेशर्म, बेज़मीर…जंगलराज कौन ला रहा है”?

एयरपोर्ट पर घुड़दौड़ लगाते भाजपाई
एयरपोर्ट पर घुड़दौड़ लगाते भाजपाई

माना जा रहा है कि तेजस्वी ने इतने कड़े शब्दों का इस्तेमाल इसलिए किया कि विपक्षी पार्टी हर छोटी बड़ी घटना पर बिहार में जंगल राज का आरोप लगाने लगती है. इतना ही नहीं वह इन घटनाओं को सन 90-95 के राज से जोड़ते हुए बिहार में जंगल राज की वापसी का ताना देने लगती है.

 

By Editor