भाजपा के चुनाव प्रभारी एवं केन्द्रीय  रसायन मंत्री अनंत कुमार ने कहा कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन ने प्रदेश की  बेहतरी के लिये एक ब्लू प्रिंट तैयार किया है, लेकिन इसके लिये जरूरी है कि राज्य में केन्द्र के  साथ सहयोग करने वाली सरकार हो । इस मौके पर जदयू के पूर्व सांसद रंजन यादव ने भाजपा की सदस्‍यता ग्रहण्‍ा की। images

 

भाजपा ने बनाया विकास का ब्‍लू प्रिंट

श्री कुमार ने पटना में पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि भाजपा के नेतृत्व में राजग एक साकारात्मक सोच के साथ विधानसभा के चुनाव में उतरा है लेकिन दुख की बात है कि महागठबंधन के घटक जनता दल यूनाइटेड के वरिष्ठ नेता  एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तथा राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव नाकारात्मक प्रचार कर रहे है । उन्होंने कहा कि राजग ने राज्य में त्वरित विकास और सुशासन  स्थापित करने के लिए एक ब्लू प्रिंट भी बनाया है ।

 

 

श्री कुमार ने कहा कि प्रदेश में विकास का राज स्थापित हो इसके लिये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पिछले 15 माह से प्रयास किया जा रहा है । प्रधानमंत्री ने बिहार के विकास के लिये विशेष पैकेज भी दिया है । केन्द्र सरकार ने अपने पहले ही बजट में जगदीशपुर से हल्दिया तक गैस पाइप लाइन बिछाने के लिये दस हजार करोड़ रूपये का आवंटन किया और इस पर काम भी शुरू हो गया है।

By Editor