तेज प्रताप यादव

नोटबंदी के बाद भाजपा नेताओं के यहां से लगातार मिल रहे काले धन पर तेज प्रताप का आक्रामक हमला बदस्तूर जारी है. इस बार तो उन्होंने सुशील मोदी की चुप्पी पर उनसे पूछा है कि ये क्या  थेथरई है.tej.pratap

बिहार के स्वास्थ्य मंत्री व राजद नेता ने  भाजपा नेता सुशील मोदी से पूछा है कि  आपलोग किस थेथरई से चुप्पी साधे हुए हैं सुशील मोदी जी?  तेज प्रताप यादव ने भाजपा से जुड़े लोगों का नाम गिनाते हुए कहा है कि  भाजपा के नेता क्यों नहीं बोलते उन भाजपाइयों पर जिनके पास से नोटबंदी में भी करोड़ों रुपये के नए नोट मिले हैं.

तेज प्रताप यादव ने ट्विट कर सुशील मोदी से पूछा है कि कभी जेवीआर अरुण तो कभी जे.रेड्डी, कभी भाजपा  नेता के घर से 20 लाख तो कभी उनके नेताओं की गाड़ी से लाखों- करोड़ों के नये नोट फिर भी आपलोग चुप हैं, क्या थेथरई है ये?

इतना ही नहीं तेज प्रताप ने भाजपा द्वार उत्तर प्रदेश में 248 मोटर साइकिलें, चुनाव प्रचार के लिए खरीदे जाने पर भी सवाल खड़ा किया है. गौरतलब है कि पिछले दिनों मीडिया में खबर आयी थी कि भाजपा ने 248 मोटर साइकिलें खरीदें. इन मोटरसाइकिलों पर भाजपा का चुनाव चिन्ह भी अंकित है लेकिन आधिकारिक तौर पर वह इस बात पर कुछ भी कहने से कतरा रही है.

By Editor