जनता दल राष्ट्रवादी के राष्ट्रीय संयोजक अशफाक रहमान ने मांग की है कि बिहार सरकार फारबिसगंज गोलीकांड की जांच रिपोर्ट  जल्द सार्वजनिक करे. मुसलमानों का हमदर्द होने का दावा करने वाली बिहर सरकार इस मामले चुप है जिससे उसकी मंशा पर लोगों को शक हो रहा है. जब जांच आयोग की रिपोर्ट सीएम नीतीश कुमार के सुपुर्द की जा चुकी है तो वह इसे क्यों छुपा रहे हैं.DSC_0474

 

चार वर्ष पहले फारबिसगंज पुलिस ने छह मुसलमानों को गोलियों से भून डाला था. इस घटना का विडियो फुटेज यू ट्यूब पर वायरल भी हुआ था जिसमें एक पुलिस वाला जख्मी युवक के शरीर को अपने जूतों से बार बार रौंदते हुए देखा जा सकता है.

 

यह आश्चर्य की बात है कि जब यह घटना घटी थी तो लालू प्रसाद घडियाली आंसू बहा रहे थे लेकिन अब वह भी इस मामले में चुप हैं. उन्होंने तब कहा था कि वह मजलूमों को इंसाफ दिला कर दम लेंगे. लेकिन अब उनकी जुबान क्यों बंद है.

जेडीआर के कनवेनर अशफाक रहमान ने कहा है कि अगर सरकार इस मामले में अपनी चुप्पी नहीं तोड़ती है तो वह खामोश नहीं रहने वाले. उन्होंने कहा कि जनता दल राष्ट्रवादी इस मामले पर राज्यव्यापी आंदोलन छेड़ीगी और पूरे राज्य की जनता की अदालत में इस मामले को उठाया जायेगा.

गौरतलब है कि इस मामले के पीछ भाजपा के एक एमएलसी के बेटे द्वारा साजिश करने का आरोप लगा था.

By Editor