राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव एक खास पूजा के लिए आज वृंदावन रवाना हो गये हैं। एक स्थानीय न्यूज चैनल की रिपोर्ट के मुताबिक गुरुवार की दोपहर तेजप्रताप यादव अपनी सरकारी सफारी कार और एसी बस के साथ कई गाड़ियों के काफिले समेत इस यात्रा पर रवाना हुए। पूजा के लिए यात्रा पर निकले तेजप्रताप अपने बॉडीगार्ड्स और कुछ समर्थकों के साथ दिखे।

रिपोर्ट के मुताबिक तेजप्रताप एक खास पूजा के लिए वृंदावन जा रहे हैं और 11 जून को अपनी पूजा खत्म कर वापस पटना लौटेंगे। सूत्रों के हवाले से रिपोर्ट में बताया गया है कि तेजप्रताप यादव को पंडितों ने सलाह दी है कि उन्हें तीन दिन तक सुबह शाम निर्जला रह कर बांके बिहारी की पूजा करनी है। बताया जाता है कि 11 जून को लालू यादव का जन्मदिन है और इसी के मद्देनजर तेजप्रताप 11 जून की सुबह अनुष्ठान खत्म कर पटना वापस लौट आएंगे।

स्थानीय समाचार चैनल के मुताबिक यात्रा के दौरान कैमूर-मोहनिया में एलपीजी टैंकर के पलटने से हुई दिक्कत के कारण तेजप्रताप को थोड़ी देर वहां रुकना पड़ा। फिर स्वास्थ्य मंत्री के काफिले में शामिल गाड़ियों को वहां से धक्का देकर निकाला गया।

By Editor