भारतीय सेना के पूर्व अधिकारी कुलभूषण यादव को बचाने के संसद से सड़क तक आवाज उठ रही है. अब इस कड़ी में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और उनके बेटे व बिहार के उपमुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव भी कूद पड़ें हैं. लालू यादव ने उपमुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव के ट्विट को री-ट्विट कर करते हुए अपने अंदाज में लिखा – परम प्रिय ‘बिरयानी मित्र’.

tejasvi-bccl

नौकरशाही डेस्‍क

गौरतलब है कि 2015 में पीएम मोदी अफगानिस्तान ने सीधे लाहौर पहुंच गए थे. उनका यह दौरा पूर्व निर्धारित नहीं था. पीएम मोदी का उनके घर में गर्मजोशी से स्वागत हुआ था. पीएम मोदी ने नवाज शरीफ की नातिन को जिसकी उस समय शादी हो रही थी को आशीर्वाद दिया था.

इससे पहले तेजस्‍वी ने कुलभूषण जाधव को छुड़ाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से एक ट्विट के जरिए आग्रह किया था. तेजस्‍वी ने लिखा था कि मोदी जी को अपने ‘परम प्रिय, बिरयानी मित्र’ नवाज शरीफ से कुलभूषण जाधव को छुड़ाने के बारे में गंभीरता से बात करनी चाहिए. तेजस्‍वी ने आगे व्‍यंग करते हुए लिखा कि उनके अजीज मित्र जो हैं.

बता दें कि बता दें कि पिछले दिनों पाक आर्मी ने वहां की जेल में बंद भारतीय अफसर कुलभूषण जाधव को फांसी की सजा सुनाई थी. पाक ने आरोप लगाया था कि जाधव भारतीय जासूस है. इसके बाद देश भर में पाकिस्‍तान के खिलाफ रोष व्‍याप्‍त है. इस बाबत विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज ने भी जाधव को किसी भी कीमत पर रिहा कराने की बात संसद में कही थी.

erfgvhre

By Editor