निखिल प्रियदर्शी

बिहार के हाई प्रोफाइल सेक्स स्कैंडल की परतें काफी पेचीदा होती जा रही हैं. पूर्व आईएएस के बेटे निखिल प्रियदर्शी का नाम उजागर होने के बाद पहले इसमें एक कांग्रेसी नेता का नाम आया और अब संदेह है कि कांड में कुछ नौकरशाह भी शामिल हो सकते हैं.

निखिल प्रियदर्शी
निखिल प्रियदर्शी

गौरतलब है कि एक पूर्व मंत्री की बेटी ने हाल ही में कांग्रेस के बिहार प्रदेश के उपाध्यक्ष ब्रजेश पांडेय पर आरोप लगाया था कि उन्होंने उसके साथ ज्यादती करने की कोशिश की थी. इस आरोप के बाद पांडेय ने इस्तीफा दे दिया. इस मामले की जांच सीआईडी कर रही है. खबर है कि सीआईडी इस मामले में कुछ आला पुलिस अफसरों के शामिल होने की संभावनाओं की तलाश कर रहा है. नाबालिग लड़की ने इस संबंध में सीआईडी के सामने कुछ और नामों की चर्चा की है.

मीडिया की खबरों में बताया जा रहा है कि जिस निखिल प्रियदर्शी को इस रैकेट का सरगना बताया जा रहा है, उसने कई अफसरों से नजदीकी का लाभ उठाने की कोशिश की. इस दौरान उसकी पार्टी में रसियन लडकियों के शामिल होने की बात भी सामने आ रही है. खबरों में बताया जा रहा है कि निखिल ने इन अफसरों के लिए पार्टी के आयोजन में रसियन लड़कियां और महंगी गाडियों का इस्तेमाल किया करता था.

गौरतलब है कि निखिल एक रिटार्यड आईएएस अफसर के बेटे हैं और जिनका पटना के बाईपास इलाके में कार का शो रूम हैं.

याद रहे कि नाबालिग लडकी ने 22 दिसम्बर को एफआईआर दर्ज कराया था जिसमें उसने निखिल प्रियदर्शी पर आरोप लगाया था कि उसने उसे शादी का झांसा दे कर शारीरिक शोषण किया.

By Editor