22 को सुधीर पर चार्जशीट

-एसआइटी बनायेगी गवाह, अब तक आठ छात्रों के बयान दर्ज हो चुके हैं, इनके मोबाइल का पूरा डिटेल भी एसआइटी ने निकलवाया है. सब कोर्ट को सौंप दिया गया है. जिन छात्राें का बयान दर्ज हुआ है उनके नाम गोपनीय रखे गये हैं. एसआइटी नें छात्रों के पर्सनल डिटेल को बंद लिफाफे में कोर्ट को सौंपा है. 
पटना

22 को सुधीर पर चार्जशीट

बीएसएससी पेपर लीक मामले में एसआइटी 22 अप्रैल को आईएएस सुधीर पर चार्जशीट दायर करेगी. एसआईटी ने मंगलवार को तीन छात्रों का कोर्ट में बयान कराया है. ये छात्र बीएसएससी की परीक्षा में शामिल हुए थे और इनके भी व्हाट्सएप पर पेपर भेजा गया था. इसलिए इनका बयान कोर्ट में कराया गया है. एसआइटी इन लोगों को सरकारी गवाह बना सकती है. यहां बता दें कि सोमवार को भी एसआइटी ने पांच छात्रों का बयान दर्ज कराया था. अब तक आठ छात्रों के बयान दर्ज हो चुके हैं, इनके मोबाइल का पूरा डिटेल भी एसआइटी ने निकलवाया है. सब कोर्ट को सौंप दिया गया है. जिन छात्राें का बयान दर्ज हुआ है उनके नाम गोपनीय रखे गये हैं. एसआइटी नें छात्रों के पर्सनल डिटेल को बंद लिफाफे में कोर्ट को सौंपा है.
आज सुधीर कुमार को रिमांड पर लेने के लिए दी जा सकती है अर्जी
बीएसएससी पेपर लीक मामले की जांच कर रही एसआइटी आइएएस सुधीर कुमार को दोबारा रिमांड पर ले सकती है. इसके लिए बुधवार को कोर्ट में अर्जी दी जा सकती है. हालांकि रिमांड मिलेगी की नहीं इसको लेकर संशय बरकरार है. क्योंकि सुधीर कुमार की तरफ से कोर्ट में एक अर्जी पहले ही दी गयी है कि उन्हें रिमांड पर देने की अनुमति नहीं दी जाए. उन्होंने 14 दिन की न्यायिक हिरासत पूरा होने का हवाला दिया था. वहीं, बरार से मिली कुछ जानकारी के बाद एसआइटी सुधीर कुमार से कुछ सवाल करना चाहती है. अगर रिमांड नहीं मिला तो एसआइटी उनसे जेल में ही जाकर पूछताछ कर सकती है.

By Editor