भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि बिहार में यदि गलती से भी  नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बन गये तो राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव रिमोट कंट्रोल से नहीं, बल्कि सामने से सरकार चलायेंगे।unnamed (1)

 

श्री मोदी ने पटना में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि बिहार में सत्तारूढ़ जदयू के वरिष्ठ नेता नीतीश कुमार के नेतृत्व में यदि फिर से सरकार बनी तो उसे श्री यादव रिमोट कंट्रोल से नहीं, बल्कि सामने आकर सरकार चलायेंगे । चुनाव के बाद दोनों भाइयों (लालू-नीतीश) के बीच विधानसभा में विपक्ष के नेता पद के लिए मन-मुटाव शुरू होगा । उन्होंने कहा कि चुनाव प्रचार में दोनों भाई एक मंच पर कहीं नजर नहीं आये । जनता को दिखाने के लिये ही सही दोनों भाइयों को एक मंच पर आना चाहिए था । उन्होंने कहा कि दोनों भाइयों की नीयत ठीक नहीं है ।

 

 

पूर्व उप मुख्यमंत्री ने कहा कि अब तक हुए चार चरण के चुनाव में मतदाताओं ने भाजपा को अपार जनादेश दिया है । उन्होंने कहा कि अब तक 186 विधानसभा क्षेत्र में चुनाव समपन्न गया है, जिनमें मतदताओं ने राजग के पक्ष में जमकर मतदान किया है, जिससे स्पष्ट है कि राजग बहुमत के जादुई आंकड़े को पार कर गया है । पांचवें चरण के मतदान में राजग दो तिहायी बहुमत के आंकड़े को भी पार कर लेगा । श्री मोदी ने जनता से एक मजबूत और स्थायी सरकार बनाने के लिये राजग के पक्ष में मतदान करने की अपील की है ।

By Editor

Comments are closed.