सुप्रीमो ने लालू प्रसाद यादव ने युवाओं को रोजगार देने के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के वादे को पूरी तरह खोखला बताया और कहा कि इस मुद्दे पर प्रधानमंत्री पहले से दो करोड़ युवाओं के पीठ में खंजर घोप चुके हैं। प्रधामनंत्री की बांका में आयोजित चुनावी सभा के खत्म होने के तुरंत बाद राजद सु्प्रीमो श्री यादव ने ट्वीट किया  कि  युवा रूठा, मोदी झूठा.. पहले ही 2 करोड़ युवाओं को रोजगार के नाम पर पीठ में खंजर खोपा जा चुका है? बिहार में कौन युवा नेता है इनके पास बताये ।lalu

 

इसके बाद उन्होंने अपने ख़ास अंदाज में लिखा कि  मोदी जी बकैती बहुत हो चुकी। चलो किसी ऐसी योजना का नाम बताओ जिससे युवाओं का कल्याण हुआ हो? जनाब, भाषणों से पेट नहीं भरता”। प्रधानमंत्री के बांका आगमन से पूर्व राजद सुप्रीमो ने प्रधानमंत्री का नाम लिये बगैर लोगों को आगाह करते हुए कहा  कि सावधान बिहारियों-आज से जुमलों के उस्ताद,वादों के बाज़ीगर द्वारा जुमलों के फ़्री, अविश्सनीय, अविश्वासी दौर में और बड़े-बड़े जुमले फेंके जायेंगे।

 

आरक्षण पर मोदी मौन

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आरक्षण के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की चुप्पी पर तंज कसते हुए आज कहा कि उनकी चुप्पी लोगों के मन में कई शंकाओं को बल दे रही है।  श्री कुमार ने माइक्रो ब्लॉगिंग साईट ट्विटर पर लिखा कि  मोहन भागवत के आरक्षण पर हाल ही में दिए गए बयान के बाद बिहार में मोदीजी की पहली रैली में इस मामले पर उनकी चुप्पी लोगों की इस शंका को और बल देती है कि उनकी सरकार राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के दबाव में अभी चल रही आरक्षण व्यवस्था पर पुनर्विचार कर रही है।

By Editor